close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आते ही वायरल हुई शाहरुख खान की फैमिली फोटो, अबराम पर टिकी सबकी निगाहें

एक तरफ जहां इंटरनेट यूजर इस फोटो को ब्यूटीफुल और स्वीट बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों की निगाहें अबराम पर ही टिकी हुई हैं.

सामने आते ही वायरल हुई शाहरुख खान की फैमिली फोटो, अबराम पर टिकी सबकी निगाहें
इस तस्वीर को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, गौरी खान)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2 नवंबर को 54 साल के हो गए हैं. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. अब एक और तस्वीर इंटरनेट पर सरकुलेट हो रही है, जिसे शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. चंद घंटे पहले शेयर की गईं इस तस्वीर पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें, यह शाहरुख की फैमिली फोटो है, जिसमें उनके परिवार के सभी सदस्य एक साथ नजर आ रहे हैं.

गौरी खान ने शेयर की तस्वीर
गौरी द्वारा शेयर की गई इस फैमिली फोटो में शाहरुख, गौरी, अबराम, सुहाना और आर्यन सभी नजर आ रहे हैं, लेकिन लोगों की निगाहें अबराम पर ही टिकी हैं. जी हां, एक तरफ जहां इंटरनेट यूजर इस फोटो को ब्यूटीफुल और स्वीट बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों की निगाहें अबराम पर ही टिकी हुई हैं. इस फोटो पर लोग अबराम के बारे में बात करते हुए बस यही कह रहे हैं कि यह कितना क्यूट है और कितना प्यारा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

वहीं, अपने जन्मदिन के दिन अपने फैन्स से शाहरुख ने कहा था कि वह जानबूझकर खराब फिल्में नहीं बनाते. उन्होंने कहा, "जब मैं एक अच्छी फिल्म बनाता हूं तो आपको खुशी होती है और जब मैं कोई बुरी फिल्म बनाता हूं तो आपको दुख होता है. मैं इस बात को समझता हूं और इसका सम्मान करता हूं. मैंने कभी जानबूझकर बुरी फिल्म बनाने की कोशिश नहीं की, लेकिन ऐसा हो जाता है. ठीक इसी तरह, मैंने कभी कोई अच्छी फिल्म बनाने की भी कोशिश नहीं की, बस हो गया है." शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में 'फैन', 'रईस', 'जब हैरी मेट सेजल' और 'जीरो' उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें