पूनम पांडे संग बोल्ड सीन्स पर शक्ति कपूर बोले- फिल्म में कोई अश्लीलता नहीं
Advertisement

पूनम पांडे संग बोल्ड सीन्स पर शक्ति कपूर बोले- फिल्म में कोई अश्लीलता नहीं

शक्ति कपूर का कहना है कि यह फिल्म पूनम पांडे को एक बड़ा स्टार बना सकती है.

'द जर्नी ऑफ कर्मा' का ट्रेलर जबरदस्‍त हॉट और बोल्‍ड सीन्‍स से भरा हुआ है.

मुंबई: फिल्म 'नशा' से चर्चित एक्ट्रेस पूनम पांडे बड़े पर्दे पर 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के साथ वापसी करने जा रही हैं. इसमें वह अपने से बड़ी उम्र के लवर की भूमिका निभा रहे एक्टर शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी. फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा, "जब आप फिल्म देखेंगे, तो बोल्ड दृश्य पहचान में नहीं आएंगे. इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है. कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है. आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया."

शक्ति कपूर ने पूनम पांडे की प्रशंसा करते हुए कहा कि कहा, "मैंने पूनम पांडे के साथ बेहतरीन वक्त बिताया. वह प्रोफेशनल हैं. अदाकारा होने के नाते फिल्म में उनके शानदार काम को देखकर हैरान था. इस फिल्म की रिलीज के बाद यह फिल्म पूनम को एक बड़ा स्टार बना सकती है. फिल्म पूनम से संबंधित है." आप भी देखें फिल्म का ट्रेलर...

'द जर्नी ऑफ कर्मा' मां-बेटी की कहानी
बता दें कि यह फिल्‍म आर्थिक रूप से कमजोर मां और बेटी की कहानी है. इस लड़की के अपने सपने हैं और वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाना चाहती है. लेकिन इस सब के बीच उसकी आर्थिक स्थिति आड़े आ जाती है. शक्ति कपूर इस फिल्‍म में एक अमीर आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो पूनम पांडे से मिलता है.

fallback

'नशा' से की थी पूनम ने बॉलीवुड एंट्री
पूनम पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्‍म नशा से की थी. हालांकि 'नशा' बॉक्‍स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई लेकिन पूनम पांडे के हॉट अंदाज ने काफी लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा. अब अपनी फिल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' से पूनम पांडे एक बार फिर उसी अंदाज में नजर आ रही हैं.

जगबीर दहिया द्वारा निर्मित और सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 26 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news