Entertainment News: कॉस्मेटिक सर्जरी की अफवाहों पर shama sikander ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Advertisement

Entertainment News: कॉस्मेटिक सर्जरी की अफवाहों पर shama sikander ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

शमा सिकंदर (shama sikander) का कहना है कि यह जरूरी नहीं है कि आपको हर बार नए बदलाव के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेना पड़े. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (shama sikander) के कॉस्मेटिक सर्जरी कराने को लेकर कई अफवाह सामने आए थे, जिस पर उन्होंने कई दिनों तक चुप्पी साधे रखा. हालांकि अब अभिनेत्री ने खुलकर इस पर अपने विचार रखे हैं और इन अफवाहों को खारिज कर दिया. उनका कहना है कि यह जरूरी नहीं है कि आपको हर बार नए बदलाव के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेना पड़े. इसके बजाय लोगों को अपनी सोच विकसित करने की कोशिश की जानी चाहिए, जिससे कि आप अपने अंदर नयापन महसूस करें, और उन्होंने खुद के साथ यही किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई जब शमा ने जनवरी में #10सालचैलेंज के दौरान अपनी 10 साल पुरानी और हालिया तस्वीर साझा की. तब से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इस बारे में शमा ने कहा, 'सबसे पहले तो मुझे ये आरोप ही समझ नहीं आए. दोषी? मैं कोई अपराधी नहीं हूं, न ही मैंने कुछ गलत किया है. वे भी इस बात को लेकर दृढ़ नहीं हैं कि मैंने ऐसा कुछ किया है. मुझे नहीं लगता कि इस पर समझाने या बोलने की आवश्यकता है. यह मेरी जिंदगी है. मैं जो चाहती हूं, वो कर सकती हूं. दूसरी बात, आपको पता नहीं है कि मुझे किस चीज से गुजरना पड़ा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

गौरतलब है कि शमा ने साल 2016 में अपने द्वारा किए गए संघर्ष को लेकर सार्वजनिक तौर पर कहा था. इससे पहले साल 2004 में उन्हें टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है, से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी. सीरियल में उन्होंने पूजा का किरदार निभाया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news