VIDEO: देर रात बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करने निकली एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, गुस्से में खो दिया आपा
Advertisement

VIDEO: देर रात बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करने निकली एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, गुस्से में खो दिया आपा

पार्टी की शौकीन शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी काफी हैरान परेशान दिखाई दे रही हैं. गुस्से में फोन पर बिजी शमिता शेट्टी के साथ इस दौरान राकेश बापट भी थे. 

 

शमिता शेट्टी

नई दिल्ली: अभिनेत्री शमिता शेट्टी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं. हर किसी को इंतजार है तो बस उनकी और राकेश बापट की शादी का. आए दिन शमिता और राकेश के वीडियो और पीडीए सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शमिता काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं. 

  1. शमिता शेट्टी और राकेश बापट रिलेशन में है
  2. दोनों का पार्टी का शौक है
  3. जल्द दोनों शादी कर सकते हैं

राकेश बापट के साथ की पार्टी

दरअसल, हाल ही में शमिता शेट्टी देर रात अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ पार्टी करने के लिए निकलीं थी. पार्टी के बाद जब शमिता अपने दोस्तों के साथ बाहर आईं तो तमाम पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए खड़े हुए थे. ऐसे में पहले तो शमिता जरा परेशान दिखाई दीं लेकिन वो पैपराजी को पोज देने के लिए मुस्कुरा दीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

शमिता शेट्टी का गुस्सा 

कैमरापर्सन को पोज देने के बाद शमिता काफी गुस्से में नजर आईं और अपने फोन पर बिजी हो गईं. इस दौरान राकेश बापट भी काफी हैरान दिखाई दे रहे थे. दरअसल, आपको बता दें कि शमिता शेट्टी को उनकी गाड़ी नहीं मिल रही थी इसी कारण वो जरा गुस्से में नजर आईं. हालांकि गाड़ी मिलते ही वो तुनक मिजाज अंदाज में जल्दी से गाड़ी में बैठकर राकेश बापट के साथ रवाना हो गईं. 

राकेश और शमिता की जोड़ी है सुपरहिट 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) पर कई दिलों पर कब्जा कर लिया और कार्यक्रम के बाद उनका रोमांस और मजबूत हो गया. राकेश और शमिता को लेकर सोशल मीडिया पर भी बज बना रहता है. हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की अफवाह उड़ी और दोनों ने इस खबर को झूठा बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

राकेश शमिता की करीबियां 

दोनों ने पोस्ट करके रिपोर्ट को खारिज कर दिया और कहा, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. सबके लिए प्यार और उजाला.' इसके साथ ही दोनों जब भी कहीं स्पॉट होते हैं तो एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले ही दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें: शादी के कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस का पति को लेकर खुलासा, मेरे लिए मिसेज सिर्फ टैग है क्योंकि वो... 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news