शमिता शेट्टी के रिश्ते को लेकर फिर उड़ी खबरें, क्या राकेश बापट ने अलग कर लीं राहें?
Advertisement

शमिता शेट्टी के रिश्ते को लेकर फिर उड़ी खबरें, क्या राकेश बापट ने अलग कर लीं राहें?

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कई बातों को लेकर मतभेद होने लगे थे. ऐसे में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में आते ही सुर्खियां बटोरने वाली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया था लेकिन जितनी जल्दी इस प्यार की खबरें फैली थी उतनी ही जल्दी ब्रेकअप की खबरों ने भी सुर्खियां बटोर लीं. जी हां, इस कपल के अलग होने की खबरें अब आम होने वाली है.

  1. शमिता राकेश का हुआ ब्रेकअप?
  2. दोनों की बीच हुई लड़ाई?
  3. बिग बॉस में शुरू हुआ था अफेयर

शमिता राकेश का ब्रेकअप

बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां पर सितारों को उनका प्यार मिल जाता है. 15 सीजन्स में कई बार टीवी सितारों ने सलमान खान के इस शो में अपना प्यार हासिल किया है. बिग बॉस ओटीटी के घर में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी राकेश बापट के तौर पर एक पार्टनर मिला था. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमस्ट्री देखने को मिली थी. बितग बॉस खत्म होने के बाद दोनों सितारे साथ समय बिताते नजर आए थे. कुछ समय पहले ही शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट किया था. इसी बीच खबर आ रही है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया है.

दोनों की बीच हुई लड़ाई 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कई बातों को लेकर मतभेद होने लगे थे. ऐसे में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया है. सूत्रों की मानें तो अलग अलग सोच होने की वजह से दोनों के बीच क्लैश होने लगे थे. ऐसे में शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया. गौरतलब है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के घर में हुई थी. शो के दौरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट की दोस्ती कब प्यार में बदल गई किसी को पता ही नहीं चला.

बिग बॉस में शुरू हुआ था अफेयर

बिग बॉस 15 में भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार देखने को मिला था. शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए राकेश बापट बिग बॉस 15 के घर में पहुंच गए थे. हालांकि सेहत खराब होने की वजह से राकेश बापट ज्यादा दिन बिग बॉस 15 के घर में नहीं रह पाए. वहीं शमिता शेट्टी भी राकेश बापट के लिए बिग बॉस 15 जैसे शो को लात मारने के लिए राजी थीं.

फैंस को लगा शादी कर लेंगे

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमिस्ट्री देखकर फैंस को लगने लगा था कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे. कुछ समय पहले ही राकेश बापट, शमिता शेट्टी और उनकी मां के साथ डिनर पर पहुंचे थे. इस डिनर के बाद ही शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने ब्रेकअप की खबर फैंस को हजम नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें- अब सलमान और सोनाक्षी के जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल, वरुण धवन से है कनेक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news