अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर लॉन्च

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर लॉन्च किया। आर. बाल्की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ एक अलग अवतार में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर लॉन्च किया। आर. बाल्की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ एक अलग अवतार में नजर आएंगे।

इस फिल्म में अमिताभ के साथ दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष कुमार भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं, साथ ही कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

'शमिताभ' फिल्म का गाना 'पिडली' अमिताभ ने खुद गाया है और वह पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है और बहुत अधिक प्रसिद्घ भी हो रहा है। दर्शकों के इस प्यार के लिए अमिताभ बच्चन ने सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा है कि 'दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर एंव सुनकर काफी अच्छा लग रहा है।'

बताया जाता है कि फिल्म 'शमिताभ' के निर्देशक आर बाल्की हैं जो पहले भी अमिताभ बच्चन के साथ 'चीनी कम' और 'पा' जैसी बहुचर्चित और सफल फिल्में बना चुके हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.