श्रद्धा कपूर की आंखों में डूबे दिखे राजकुमार राव, 'स्त्री' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
Advertisement

श्रद्धा कपूर की आंखों में डूबे दिखे राजकुमार राव, 'स्त्री' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

स्त्री' के नए पोस्टर में इसका बैकग्राउंड बहुत खास है, कुछ ही देर में रिलीज होगा फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर.

 फिल्म ‘स्त्री' हॉरर कॉमेडी फिल्म है यह 31 अगस्त को रिलीज होगी.

नई दिल्ली : राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री‘ की चर्चा लगातार हो रही है. कुछ दिन पहले से इस फिल्म का एक कैप्शन 'मर्द को दर्द होगा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा था. अब 'ओ स्त्री कल आना' कैप्शन भी खूब ट्रेंड हो रहा है. दरअसल आज इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. ऐसे में ट्रेलर रिलीज से पहले इस फिल्‍म का एक नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है. कुछ समय पहले श्रद्धा का एक डरावना सा लुक सामने आया था, जिसमें वह नन के कपड़ों में दिखाई दे रही थीं और उनके चेहरे पर काफी घाव थे.

ट्रेलर रिलीज करने से पहले राजकुमार राव ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान रहना. पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि अंधेरी रात में राजकुमार, श्रद्धा से मिल रहे हैं और उन्हें देखते ही वह उनकी आंखों में खो से जाते हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद नजर आ रहा है, जिस पर घूंघट ओढ़े एक महिला की तस्वीर नजर आ रही है. इस फिल्म की कहानी भोपाल के एक गांव चंदेरी के इर्दगिर्द घूमती है. इसकी अधिकतर शूटिंग भी यहीं हुई है.

 

फिल्म 'स्त्री' को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके हैं. फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में आएगी. आने वाले समय में राजकुमार राब अब फिल्म 'फन्ने खां', 'मेड इन चाइना', 'मेंटल है क्या' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर निर्देशक श्री नारायण सिंह की नई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर के साथ फिर से दिखाई देंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news