Sharman Joshi को Fauji Calling की रिलीज से पहले मिला तोहफा, CM केजरीवाल को कहा- Thank You

शरमन जोशी (Sharman Joshi) की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) 12 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले ही दिल्ली सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.   

Sharman Joshi को Fauji Calling की रिलीज से पहले मिला तोहफा, CM केजरीवाल को कहा- Thank You
फौजी कॉलिंग का पोस्टर.

नई दिल्ली: शरमन जोशी (Sharman Joshi) की आने वाली फिल्म 'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है. फिल्म एक सैनिक के जीवन को आगे बढ़ाती है और जब वह युद्ध के मैदान में होता है तो उस अवधि में उसके परिवार के साथ क्या-क्या होता है, यह दिखाया गया है.

निर्देशक ने दिल्ली सरकार को कहा धन्यवाद

फिल्म में शरमन (Sharman Joshi) के साथ बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा और रांझा विक्रम सिंह भी हैं. निर्देशक आर्यन सक्सेना ने दिल्ली सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा, 'मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं.'

फौजी परिवारों का दिखेगा अनदेखा चेहरा

अन्य राज्यों में से कुछ ने 'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) फिल्म को कर-मुक्त घोषित करने के लिए कहा. यह फौजी परिवारों का एक अनदेखा पहलू है और इसमें सभी आयु वर्ग के लोगों की भावनाओं का ख्याल रखा गया है.

आर्यन सक्सेना ने किया डायरेक्ट

'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) को आर्यन सक्सेना ने लिखा है. आर्यन ने ही इसे निर्देशित भी किया है और इसका निर्माण नायदा शेख, ओवेज शेख, विक्रम कुमार, अनिल जैन और विजीता वर्मा द्वारा किया गया है. वहीं विष्णु एस. उपाध्याय इसके सह-निर्माता हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, फिल्म 'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) 12 मार्च को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर सामने आ चुका है. लोगों को ट्रेलर में शरमन (Sharman Joshi) का किरदार काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें:जॉन अब्राहम की अलमारी हुई खाली? बदन ढकने को लिया तकिये का सहारा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.