अब तक Sharmila Tagore को दूसरे पोते का चेहरा देखना नहीं हुआ नसीब, Kareena Kapoor ने बताई वजह

करीना (Kareena Kapoor) ने अपनी सास शर्मिला (Sharmila Tagore) की खूब तारीफ की है. इसी बीच करीना ने बताया कि अभी तक शर्मिला ने अपने छोटे पोते का चेहरा नही देखा है. 

अब तक Sharmila Tagore को दूसरे पोते का चेहरा देखना नहीं हुआ नसीब, Kareena Kapoor ने बताई वजह
करीना कपूर, शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने बेटों के साथ खूब समय बिता रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का सभी खूब ख्याल भी रख रहे हैं, लेकिन ऐसे में उनकी सास उनके पास नहीं हैं. शर्मिला टैगोर ने तो अभी तक अपने पोते का चेहरा भी नहीं देखा है. दरअसल, शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) पिछले कुछ समय से अपने पैतृक निवास यानी पटौदी पैलेस में रह रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में बहू करीना कपूर खान ने उनकी प्रशंसा की और कहा कि वह लंबे समय से मुंबई में नहीं हैं.

अब तक नहीं देखा पोते का चेहरा 

लेडीज स्टडी ग्रुप को दिए इंटरव्यू में शर्मिला ने फिल्मों, उनकी यात्रा और बहुत सी और बातें बताईं. इसी इंटरव्यू के दौरान एक वीडियो संदेश में करीना (Kareena Kapoor) ने बताया कि अभी तक उनकी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने अपने पोते की शक्ल नहीं देखी है. वीडियो में करीना ने कहा, 'आप अभी तक अपने नन्हें पोते की शक्ल नहीं देख पाई हैं. हम इंतजार कर रहे हैं कि कब हमारा पूरा परिवार इक्ट्ठा हो और आपके साथ कुछ वक्त बिताएं.' 

करीना ने की सास की तारीफ

इसके अलावा भी करीना (Kareena Kapoor)  ने अपनी सास शर्मिला (Sharmila Tagore) की खूब तारीफ की. करीना ने अपनी सास की तारीफ में आगे कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं, मुझे इस बात का बहुत अच्छे से अहसास है कि आप बहुत दयालु और सबको प्यार करने वाली हैं. आप बहुत केयरिंग हैं. आप हमेशा अपने बच्चों ही नहीं बल्कि पोते-पोतियों के लिए भी खड़ी रहती हैं. इसके अलावा अपने मेरा भी बहुत ख्याल रखा. आपने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया.'

करीना ने बेबी के साथ शेयर की थी तस्वीर

सास के लिए करीना (Kareena Kapoor) का ये प्यार भरा मैसेज खूब वायरल हो रहा है. लोग करीना और शर्मिला (Sharmila Tagore) की बॉन्ड को पसंद कर रहे हैं और दोनों की तारीफें कर रहे हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले ही करीना मां बनी हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर करीना ने अपने बेबी बॉय की फोटो शेयर की थी. फोटो में करीना अपने लाडले को गले लगाए नजर आ रही थीं. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. आखिरी बार करीना अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं.  

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम से जुड़े राज, बोलीं- मुझे बेड पर चाहिए ये तीन चीजें  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.