Kangana Ranaut के सपोर्ट में आए Shatrughan Sinha, कहा- 'लोग उनसे जलते हैं'

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा कंगना रनौत पक्ष में उतरे हैं. 

Kangana Ranaut के सपोर्ट में आए Shatrughan Sinha, कहा- 'लोग उनसे जलते हैं'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर बात शुरू हो गई है. अभिनेत्री कंगना रनौत, जो शुरू से ही इस मुद्दे पर बोलती आई हैं, अब एक बार फिर बॉलीवुड माफिया पर निशाना साधा और खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे ये लोग उनके खिलाफ गिरोह बनाकर बाहरी लोगों के करियर और जीवन दोनों को बर्बाद करते हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा उनके पक्ष में उतरे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेपोटिज्म पर खुलकर बोला था. उसी पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी आगे आकर कंगना का समर्थन किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, फिल्म में कई ऐसे बड़े कलाकार हैं जो छोटे से शहरों आते हैं मुंबई में अपना करियर बनाने. सभी बड़े नाम जो आप ले रहे हैं, उनमें से अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र भी छोटे शहरों से हैं. वे बहुत बड़े शहरों से नहीं आए हैं.'

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) आगे कहते हैं, कंगना रनौत अपने जीवन में बहुत ही मुश्किल समय का सामना करते हुए निकली हैं और अपने करियर में आगे बढ़ी हैं. अभी भी वो बहुत अच्छा कर रही हैं चाहें वो अपने जीवन में कर रही हो या फिल्मी दुनिया में. ज्यादातर लोग कंगना के खिलाफ बोलते हैं या वे कंगना का विरोध करते हैं क्योंकि वो कंगना से जलते हैं. वे सोचते हैं कि हमारे एहसानों के बिना और हमारी मर्जी के बिना और हमारे समूह का हिस्सा बने बिना, हमारे धक्कामुक्की के बिना, यह लड़की कैसे सफल हुई? ये ही वजह है जो शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना को 'महिलाओं का धर्मेंद्र' कहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.