ससुर के निधन पर पति के साथ मुंबई से गाजियाबाद के लिए रवाना हुईं Shefali Jariwala

कांटा लगा गाना से जमकर सुर्खियां बटोरने वाली शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट से अपनी एक फोटो शेयर की है. 

ससुर के निधन पर पति के साथ मुंबई से गाजियाबाद के लिए रवाना हुईं Shefali Jariwala
शेफाली जरीवाला ( File Photo )

नई दिल्ली: 'कांटा लगा' गाना से जमकर सुर्खियां बटोरने वाली शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो हेलमेट और मास्क लगाए नजर आ रही हैं. दरअसल शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन हो गया है जिसके चलते वो पति पराग त्यागी के साथ गाजियाबाद के लिए रवाना हो गई हैं. शेफाली के ससुर का हार्ट अटैक से निधन 25 मई को हो गया और उनके अंतिम संस्कार से लिए पराग और शेफाली गाजियाबाद पहुंच गए हैं.

शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट की फोटो शेयर करने के साथ लिखा है,'दुनिया का सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाला एयरपोर्ट मुंबई एयरपोर्ट जहां पहले कभी इतना संन्नाटा देखने को नहीं मिला. ये बहुत दुखद है. कोई गले नहीं लगा रहा, कोई किस नहीं कर रहा. किसी में जोश ही नहीं है. सिर्फ डर है.मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि ये सब जल्द ठीक हो जाए.' मुंबई एयरपोर्ट का ऐसा नजारा देख कही ना कहीं शेफाली भी डर गई और दुखी भी हैं.

 

 

आपको बता देंं शेफाली के ससुरालवाले गाजियाबाद में रहते हैं और उनके ससुर की लंबे समय से सेहत खराब चल रही थीं, 25 मई को हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया. पराग और शेफाली तो गाजियाबाद पहुंच गए हैं लेकिन पराग के बड़े भाई इस दुख की घड़ी में अपने घर नहीं आ सके क्योंकि वो विदेश में रहते हैं. इंटरनेशनल फ्लाइट ना चलते की वजह से वो पिता की अंतिम संस्कार पर नहीं आ पाए. शेफाली जरीवाला की फोटो देख कर लग रहा है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार के सभी नियमों का पालन कर रही है. फिलहाल वो गाजियाबाद में अपने ससुराल में ही हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें