Shehnaaz Gill ने Katrina Kaif के पति को बताया कैरेक्टर लेस, Vicky Kaushal ने ये कहकर कर ली बोलती बंद
Advertisement

Shehnaaz Gill ने Katrina Kaif के पति को बताया कैरेक्टर लेस, Vicky Kaushal ने ये कहकर कर ली बोलती बंद

Shehnaaz-Vicky: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और विक्की कौशल (vicky kaushal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज ने विक्की को कैरेक्टर लेस बता दिया. हालांकि, विक्की ने इसका बड़ा ही शानदार जवाब दिया जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

 

vicky shehnaaz

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' के बाद से एक शानदार जर्नी शुरू की और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो हमेशा से ही अपने भोलेपन से फैंस का दिल जीतती आई हैं. खैर, फिल्हाल सोशल मीडिया पर शहनाज (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो विक्की कौशल (vicky kaushal) के साथ नजर आ रही हैं. बातों ही बातों में शहनाज ने विक्की (vicky kaushal) से पूछा कि वो कैरेक्टर लेस हैं या कैरेक्ट मोर? इसपर विक्की कौशल ने ऐसा जवाब दिया कि आप भी अपना दिल हार जाएंगे. 

विक्की ने दिया मजेदार जवाब

हाल ही में विक्की कौशल (vicky kaushal) अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन के लिए शहनाज गिल के शो में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की. बातों ही बातों में शहनाज ने विक्की से पूछा- 'आप कैरेक्टर लेस हो या कैरेक्टर मोर?' इसपर विक्की ने बिना कोई देर किए कहा- 'कैरेक्टर मोर, कैरेक्टर लेस नहीं होना चाहिए'. इसके बाद शहनाज बोलती हैं 'मैं आपको काफी देर से नोटिस कर रही हूं. आप हसबैंड मैटीरियल हो'. खैर, अब शहनाज और विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें

 
 
 
 

 
 
 

 

इन फिल्मों में चलेगा जादू

वहीं, बात करें विक्की कौशल और शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में विक्की की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अहम भूमिका निभाई है. वहीं, शहनाज भी जल्द सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी लीड रोल में हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news