स्कूल के दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं Shehnaaz Gill, फोटो देखकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बचपन की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को देख फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे कि यह शहनाज ही हैं.

स्कूल के दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं Shehnaaz Gill, फोटो देखकर नहीं होगा यकीन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जब से बिग बॉस में हिस्सा लिया है, उनकी किस्मत पलट गई है. एक्ट्रेस को लगातार काम मिल रहा है और उनको फोटोशूट तो सोशल मीडिया पर गदर मचा कर रखते हैं. हाल ही में शहनाज गिल के स्कूल के दिनों की फोटो वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस गजब की क्यूट लग रही हैं. 

शहनाज के बचपन की फोटो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Childhood Photo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को देखकर तो यही लग रहा है कि यह उनके स्कूल की फोटो है. शहनाज ने फोटो में लाल रंग का स्वेटर पहना हुआ है और ब्लू कोट कैरी किया है. शहनाज (Shehnaaz Gill) के साथ लाल सूट में एक और लड़की नजर आ रही है. 

 

 

प्रोमिसिंग फेस अवार्ड से नवाजा गया

आपको बता दें, शहनाज (Shehnaaz Gill Award) को हाल ही में Promising Face Award से भी नवाजा गया. इसके अलावा उन्हें इकनॉमिक टाइम्स अवॉर्ड भी दिया गया. इस शो को अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) होस्ट कर रहे थे. 

दर्शकों का जीता दिल

शहनाज (Shehnaaz Gill) बिगबॉस शो जीत तो नहीं सकीं लेकिन उन्होंने लाखों दर्शकों का दिल जीत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान जरूर बनाई. वे हाल ही में फिल्मफेयर के कवर पर भी शहनाज नजर आई थी जिसे जाने माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शूट किया. इस शूट के लिए एक्ट्रेस ने फिरंगी रूप अपनाया था. 

हौसला रख में आएंगी नजर

बात अगर शहनाज (Shehnaaz Gill) वर्कफ्रंट की करें तो शहनाज गिल फिल्म 'हौसला रख' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्माण सिंगर दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं. फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.