Shehnaaz Gill: उफ्फ! रेड ड्रेस में रेत पर बैठ शहनाज गिल ने दिखाई बोल्डनेस, दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल!
Advertisement

Shehnaaz Gill: उफ्फ! रेड ड्रेस में रेत पर बैठ शहनाज गिल ने दिखाई बोल्डनेस, दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल!

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. शहनाज ने नई फोटोज में रेड कलर की ड्रेस पहन रेत पर बैठ एक से बढ़कर एक दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Bold Pics: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. शहनाज गिल जब-जब अपनी नई फोटोज या वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. शहनाज गिल ने हाल में फुकेत वेकेशन से अपने बोल्ड अंदाज का दीदार फैंस को करा दिया है. शहनाज की हॉटनेस और खूबसूरती देख फैंस अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं कर पा रहे हैं और एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

शहनाज गिल ने रेड ड्रेस में दिखाईं अदाएं...!

शहनाज गिल ने कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में शहनाज गिल रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर समंदर किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. शहनाज गिल ने भीगे बदन पर लहराती जुल्फों में जो अदाएं दिखाई हैं वह काबिल-ए-तारीफ है. शहनाज ने कभी रेत पर बैठकर तो कभी रेत पर लेटे एक से बढ़कर एक पोज कैमरा के लिए दिए हैं. आखिरी फोटो में शहनाज गिल की मुस्कान देख फैंस लट्टु हुए जा रहे हैं. शहनाज गिल की नई तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

'पंजाब की कैटरीना' का बोल्ड लुक देख धड़के लोगों के दिल!

बिग बॉस 13 से फेम पाने वालीं शहनाज गिल इन दिनों लगातार अपने फुकेत वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. रेड सेक्सी ड्रेस में अदाएं दिखाने से पहले एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था. शहनाज गिल की नई तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में खूब पसंद की जा रही हैं. शहनाज गिल के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने कई पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ाए हैं. शहनाज गिल को बॉलीवुड में करियर की सीढ़ी चढ़ने में सलमान खान के शो बिग बॉस ने खूब मदद की है. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news