कंगना रनौत के सपोर्ट में आए शेखर कपूर, दिल खोलकर की तारीफ- कही ये बात

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने कहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निस्संदेह बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. 

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए शेखर कपूर, दिल खोलकर की तारीफ- कही ये बात

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वॉर चल रहा है. जहां एक ओर कंगना का नेपोटिज्म के खिलाफ यलगार जारी है वहीं अनुराग कश्यप और उनके करीबियों से भी उनका ट्विटर युद्ध चल रहा है. लेकिन अब जहां अनुराग कश्यप कंगना से सुलह के मूड में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) भी खुलकर कंगना के सपोर्ट में उतर आए हैं.  

शेखर कपूर ने कहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निस्संदेह बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और उनकी  चमकदार सफलता एक इस बात का सबूत है.

निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने ट्विटर पर अपनी बात लिखकर अभिनेत्री की प्रशंसा की. उन्होंने उसकी प्रशंसा की कि कैसे कंगना ने खुद को एक सदमे से उबार कर एक दिवा में के रूप में बदल दिया. 

शेखर कपूर ने लिखा है, 'फैशन, फिल्म. एक युवा लड़की, नर्वस, ने भावनात्मक रूप से कहर ढा दिया. उसका नाम मंच पर घोषित किया जा रहा था. वह एक शीर्ष मॉडल थी. यह एक शॉट था. कंगना ने सदमे से उबार कर एक दिवा के रूप खुद को बदल दिया. रैंप. यह प्रतिभाशाली अभिनय था. अविस्मरणीय @KanganaTeam'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा जारी है. कंगना और शेखर कपूर दोनों ही सुशांत के साथ हुए गलत व्यवहार की बात कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-