Shekhar Suman को है Sushant Singh Rajput मामले में चमत्कार का इंतजार, किया Tweet

शेखर सुमन (Shekhar Suman) का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे हैं.

Shekhar Suman को है Sushant Singh Rajput मामले में चमत्कार का इंतजार, किया Tweet

नई दिल्ली: अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) बीते लंबे समय से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं. वह इस मामले में लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. उनका का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे हैं और उनके पास जो चीज बची है, वो है प्रार्थना. 

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट कर कहा, 'बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास इसका जवाब होता. उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा कि एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा, ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं.'

कुछ दिन पहले, अभिनेता ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत मामले को पर्याप्त कवरेज नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा था, 'अखबारों में बिल्कुल कोई अपडेट नहीं है. टीवी चैनल से यह मामला गायब हो गया है. कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है.

इसे भी पढ़ें: Sushant case पर फिर बोले Shekhar Suman, ट्विटर पर जताई ऐसी आशंका

शेखर सुमन (Shekhar Suman) को लगता है कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी जांच एजेंसियां अपर्याप्त सबूतों के कारण सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बेबस हैं. हाल ही में जांच की वर्तमान स्थिति के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए शेखर ने ट्वीट किया था, 'मुझे लगता है कि सुशांत के मामले में CBI, NCB और ED के तीनों विभागों ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी करके एक अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अपर्याप्त सबूत के कारण वे असहाय हैं. इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वे लकी साबित होते हैं.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.