Deepika Padukone Bikini Controversy: भगवा बिकिनी विवाद में कूदीं बोल्डनेस क्वीन शर्लिन चोपड़ा, बोलीं- ‘ये आस्था...’
Advertisement

Deepika Padukone Bikini Controversy: भगवा बिकिनी विवाद में कूदीं बोल्डनेस क्वीन शर्लिन चोपड़ा, बोलीं- ‘ये आस्था...’

Sherlyn Chopra on Pathaan Controversy: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी बिकिनी और बिकिनी के रंग को लेकर खासी चर्चा में हैं वहीं अब तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपनी अपनी राय दे ऱहे हैं. अब बोल्डनेस की क्वीन शर्लिन चोपड़ा ने इस पर जो रिएक्शन दिया है उसे जानने के बाद तो लोग दांतो तले उंगलिया दबा रहे हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Deepika Padukone Besharam Rang Song: दीपिका पादुकोण ने बिकिनी तो पहले भी पहनी लेकिन पठान फिल्म में उनका बिकिनी पहनना लोगों को कुछ रास नहीं आया तभी तो जैसे ही बेशर्म रंग गाना रिलीज हुआ वैसे ही इस विवाद भी खूब मच गया है. खासतौर से जिस रंग का 2 पीस दीपिका पहने हुए नजर आई हैं उसे लेकर हो हल्ला सबसे ज्यादा सुनने को मिल रहा है. वहीं अब बॉलीवुड सेलेब्स भी दबी जुबां में सही इस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाला है शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन. इस बोल्डनेस की क्वीन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर लोगों के भी कान खड़े हो गए हैं. 

क्या बोलीं शर्लिन
शर्लिन चोपड़ा किसी बोल्ड हैं ये हर कोई जानता है. उनका इंस्टाग्राम इसकी चिल्ला-चिल्लाकर गवाही भी देता है. उनका सेक्सी लुक हर किसी के होश उड़ा देता है लेकिन दीपिका की बिकिनी के रंग पर सवाल उठा तो उन्होंने एक्ट्रेस की बजाय दीपिका का विरोध करने वालों को ही सपोर्ट कर दिया है. शर्लिन ने अपने बयान में कहा – टुकड़े गैंग की सपोर्टर दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी में डांस करती हैं , ये उन हिंदुओं को बर्दाश्त नहीं जो इस रंग को पवित्रता और आस्था का रंग मानते हैं.  

इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री के उस बयान को भी सपोर्ट करती दिखीं जिसमें उन्होंने फिल्म को रिलीज ना करने देने तक की चेतावनी दी है. 

क्या है पूरा विवाद 
हाल ही में दीपिका पादुकोण की पठान का बेशर्म रंग रिलीज हुआ है. इस गाने में दीपिका बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं लेकिन उनका भगवा रंग की बिकिनी पहनना कुछ संगठनो को रास नहीं आया और उन्होंने इस पर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया. देखते ही देखते ये विवाद अब बवंडर बन गया है. हालांकि ज्यादातर सेलेब्स दीपिका के सपोर्ट में ही नजर आ रहे थे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news