कई सुपरहिट गाने दे चुकीं सिंगर शिल्पा राव, इस एक्ट्रेस की आवाज बनने का है सपना...
Advertisement

कई सुपरहिट गाने दे चुकीं सिंगर शिल्पा राव, इस एक्ट्रेस की आवाज बनने का है सपना...

शिल्पा अब तक बॉलीवुड की तकरीबन सभी हिट एक्ट्रेस के लिए आवाज दे चुकी हैं...

शिल्पा राव, फोटो साभार: INSTAGRAM@Shilpa Rao

नई दिल्ली: काजोल और एश्वर्या राय बच्चन जैसी कई अभिनेत्रियों की 'आवाज' बन चुकी सिंगर शिल्पा राव अब भी अपनी गायकी से संतुष्ट नहीं हैं. अब भी एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिसकी आवाज बनना शिल्पा का सपना है.

शिल्पा किसी नई एक्ट्रेस नहीं बल्कि तब्बू के लिए गीत गाना चाहती हैं. वह अब तक मिले अवसरों के लेकर सुखद महसूस करती हैं लेकिन उनकी तमन्ना दिग्गज अभिनेत्री तब्बू पर फिल्माए जाने वाले गाने को अपनी आवाज देने की है.

fallback
शिल्पा राव, फोटो साभार: INSTAGRAM@Shilpa Rao

शिल्पा ने आईएएनएस से कहा, "बहुत अच्छा लगता है कि मैंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या, काजोल, कटरीना कैफ और कई अन्य के लिए गाना गाया है. लेकिन तब्बू को अपनी आवाज देना मैं बहुत पसंद करूंगी."

गायिका एक ऑस्कर विजेता की फिल्म में एक गीत को लेकर काफी रोमांचित हैं.

fallback

'जश्न-ए-तनहाई' गाने के बारे में उन्होंने कहा, "यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और मैं प्रीतम को इसका धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मुझे इस फिल्म ('टाइगर्स') का हिस्सा बनाया. मुझे नहीं लगता कि अगर प्रीतम का साथ नहीं होता तो मैं शानदार (फिल्म निर्देशक) डेनिस तानोविक के साथ काम कर पाती."

fallback

क्या उनका मकसद हॉलीवुड फिल्म में गाना गाने का था, इस पर उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता होता कि हमारा अगला गाना क्या होने जा रहा है. हम केवल खुद को गाना गाने के लिए तैयार रखते हैं."

शिल्पा ने कहा कि सबसे जरूर चीज है कि उनका गाना लोगों और उनके दिलों तक पहुंचे.

इनपुट IANS से 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news