BREAKING NEWS

हेलोवीन पर शिल्पा-सोनाक्षी पर छाया 'भूतिया साया'

हेलोवीन ( Halloween ) की रात शिल्पा शेट्टी ने लोमड़ी बनकर फैंस को Wish किया. जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने भी हेलोवीन पर खास ड्रेस न होने पर इंस्टाग्राम के फिल्टर का सहारा लेने की सलाह दी. 

हेलोवीन पर शिल्पा-सोनाक्षी पर छाया 'भूतिया साया'
शिल्पा, सोनाक्षी ( सौ. इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली:  हेलोवीन 2020 की रात हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में मनाई. किसी ने बच्चों के लिए हेलोवीन पार्टी रखी तो किसी ने सोशल मीडिया पर ही फैंस को विश कर दिया. सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने भी इस मौके पर कुछ खास अंदाज में अपने फैंस को विश किया है.

शिल्पा बनीं खूंखार लोमड़ी 
इस साल भले ही शिल्पा हेलोवीन पार्टी नहीं कर पाईं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर करते हुए फैंस को हेलोवीन विश किया है. इस विडियो में शिल्पा लोमड़ी बनती दिखीं. फिल्टर की मदद से शिल्पा ने अपने फैंस को बखूबी डरा दिया. वीडियो में पहले वो कातिलाना अंदाज में मुस्कुराती दिखीं, लेकिन जैसे ही कैमरे के करीब आईं अचानक खूंखार लोमड़ी बनकर दहाड़ती नजर आईं. इस Scary वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'थोड़ी सी खूबसूरत और थोड़ी सी खतरनाक'.  साथ ही उन्होंने ढेर सारे हेलोवीन के इमोजी भी पोस्ट किए. 

 

सोनाक्षी का भूतिया अंदाज वायरल 
सोनाक्षी सिन्हा ने भी हेलोवीन पर एक विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस विडियो में सोनाक्षी ने हेलोवीन का पूरा माहौल बनाया हुआ था. फिल्टर की मदद से बनाए इस विडियो में सोनाक्षी पहले क्यूट मुस्कुराहट के साथ दिखीं, लेकिन चुटकी बजाते ही वो एक भूतिया लिबास में दिखाई देने लगीं. इस दौरान सोनाक्षी ने अपने नाम का एक गुब्बारा भी पकड़ा हुआ था. विडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, 'अगर आपके पास कॉस्टयूम न हो तो ये आजमा सकते हैं'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you couldn’t find a costume, try this. Happy Halloween 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

हेलोवीन पर सोनाक्षी का खास संदेश 
हेलोवीन पर सोनाक्षी ने जिस वीडियो को शेयर किया उसमें एक खास बात भी थी.  वीडियो में सोनाक्षी  जिस टी-शर्ट को पहने दिखीं उसपर कोरोना से बचने के लिए हाथ धोते रहने का कैप्शन लिखा हुआ था.

ये भी पढ़ें: इस Halloween डर जरूर लगेगा, ये रही HORROR फिल्मों की लिस्ट

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.