Shilpa Shetty और Varun Dhawan ऐसे कर रहे कोरोना वॉरियर्स की मदद, फैंस को दिया खास संदेश

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आए हैं और एक नई पहल की है. दोनों ने ही इंस्टाग्राम रील बनाकर अपने फैंस को संदेश दिया है.   

Shilpa Shetty और Varun Dhawan ऐसे कर रहे कोरोना वॉरियर्स की मदद, फैंस को दिया खास संदेश
वरुण धवन और शिल्पा शेट्टी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोग लगातार सामने आकर कोरोना काल में मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. कोरोना मरीजों से लेकर कोरोना वॉरियर्स की लोग मदद कर रहे हैं. एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. अब दोनों ने ही कोरोना वॉरियर्स की मदद करने के लिए अनोखा अंदाज अपनाया है. इसके साथ ही दोनों ने लोगों को संदेश भी दिया है कि वे कैसे आगे आकर कोरोना वॉरियर्स की मदद कर सकते हैं. 

शिल्पा और वरुण ने बनाया खास वीडियो

इसके साथ ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस मुश्किल वक्त में हार न मानने का भी संदेश दिया है. वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वरुण धवन डांस करते नजर आ रह हैं. बैकग्राउंड में 'हम सीना तान के लड़ लेंगे, हम हार नहीं मानेंगे...' गाना बज रहा है. वरुण ने इस गाने पर शानदार डांस तो किया ही साथ ही उन्होंने लोगों मास्क पहनने का संदेश भी दिया. 

वरुण ने दिया फैंस को ये मैसेज

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण (Varun Dhawan) ने लिखा, '#healwithreal हर एक रील बनाने के साथ आप फ्रंटलाइन वर्कर्स को इलेक्ट्रेलाइट डोनेट करेंगे. गाना 'लड़ लेंगे' इंस्टाग्राम पर लाइव है.' बता दें, 'लड़ लेंगे' गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाने पर कोरोना वॉरियर्स को इलेक्ट्रेलाइट मुफ्त में मिलेगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

शिल्पा शेट्टी ने किया योग

वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी योगा करके पसीना बहाने के साथ ही लोगों को संदेश भी दिया है. उन्होंने भी 'लड़ लेंगे' गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाई है, जिसमें वे योगा करती नजर आ रही हैं. वरुण धवन की तरह ही शिल्पा शेट्टी ने भी संदेश दिया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इंस्टाग्राम रील बनाए ताकि कोरोना वॉरियर्स को इलेक्ट्रेलाइट का डोनेशन किया जा सके. 

 

शिल्पा ने वरुण को दिया था चैलेंज

बता दें, शिल्पा (Shilpa Shetty) ने ही वरुण धवन (Varun Dhawan) को टैग करके #healwithreal बनाने के लिए मोटीवेट किया था, जिसके बाद वरुण धवन आगे आए और उन्होंने इंस्टाग्राम रील बनाई. अब दोनों की ये शुरुआत वायरल हो गई है और कई इंस्टाग्राम यूजर्स आगे आकर रील बना रहे हैं और लोगों से ऐसा ही आगे भी करने की अपील कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Kajol को प्यार करते-करते जब शाहरुख ने उन्हें पटक दिया, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.