close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

13 साल बाद शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर

शिल्पा के फैंस के लिए खुशखबरी आई है कि वो जल्द ही बड़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं. 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से शिल्पा शेट्टी कमबैक करने के लिए तैयार हैं. 

13 साल बाद शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर
शिल्पा शेट्टी (फोटो साभार: Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी साल पहले इंडस्ट्री को अलविदा कर चुकी हैं लेकिन इसी बीच शिल्पा ने छोटे पर्दे का दामन थाम कर अपने करियर से संन्यास नहीं लिया. शिल्पा के फैंस के लिए खुशखबरी आई है कि वो जल्द ही बड़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं. 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से शिल्पा शेट्टी कमबैक करने के लिए तैयार हैं. शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है. 

एक्शन पैक इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी धमाकेदार स्टंट करते हुए नजर आएंगी. सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान  फिल्म्स ने मिलकर को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी. 

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के साथ डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

बता दें कि फिल्म 'निकम्मा' में उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस शर्ली ने कहा कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और सब्बीर के साथ हो रही है. उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की पहली कड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने गाने के कुछ दृश्यों को फिल्माया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें