शिल्पा शेट्टी भी हुई दीपिका पादुकोण की खूबसूरती की कायल, देखें VIDEO
Advertisement

शिल्पा शेट्टी भी हुई दीपिका पादुकोण की खूबसूरती की कायल, देखें VIDEO

इस फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं लेकिन अभी तक दोनों में से किसी को भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नहीं देखा गया. 

1 दिसंबर को रिलीज होगी पद्मावती. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' जल्द ही रिलीज होने वाली है और अब वह इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर्स' के सेट पर पहुंची थीं. यहां वह क्रीम कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. शो के इस सेट से शिल्पा शेट्टी और दीपिका पादुकोण की कुछ वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शिल्पा, दीपिका की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं.

  1. फिल्म में दीपिका, शाहिद और रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं.
  2. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका सुपर डांसर्स के सेट पर पहुंची थीं.
  3. यहां से दीपिका और शिल्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन वीडियोज में शिल्पा, दीपिका को कह रही हैं कि वह ऑफ-स्क्रीन भी रानी जैसी ही दिखाई दे रही हैं. शिल्पा भी यहां बेबी पिंक कलर की साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं और दोनों एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं. 

वहीं दूसरी वीडियो में शिल्पा बोल रही हैं कि वह इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं और दर्शकों से भी अपील कर रही हैं कि वह इस फिल्म को देखें. इसके अलावा वह बोल रही हैं कि उनके पति राज इस एपिसोड को जरूर देख रहे होंगे. 

 

Part 2 - @deepikapadukone on the set of Super Dancer 2 with @theshilpashetty for Padmavati promotion #deepikapadukone #promotion #padmavati #film #bollywood #superdancer2 #shilpashetty

A post shared by Deepika Malaysia FC (@teamdeepikamy) on

बता दें, इस फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं लेकिन अभी तक दोनों में से किसी को भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नहीं देखा गया. हालांकि, जल्द ही शाहिद और दीपिका इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' में जाने वाले हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे ही फिल्म से जुड़ा विवाद भी बढ़ता जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news