पहली पत्नी को लेकर पति Raj Kundra के खुलासे से परेशान हुईं Shilpa Shetty, शेयर की इमोशनल पोस्ट
Advertisement

पहली पत्नी को लेकर पति Raj Kundra के खुलासे से परेशान हुईं Shilpa Shetty, शेयर की इमोशनल पोस्ट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि पहली पत्नी के साथ हुए तलाक के लिए शिल्पा दोषी नहीं हैं. इस बात पर अब शिल्पा ने भी अपनी राय रखी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में राज ने अपनी एक्स वाइफ कविता (Kavita Kundra) को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

राज का खुलासा

राज कुंद्रा ने हाल ही में इंटरव्यू में साफ किया कि उनकी पहली शादी टूटने का कारण कभी भी शिल्पा नहीं थीं. राज ने बताया कि उनकी पूर्व पत्नी ने उन्हें धोखा दिया था, कविता का उनकी बहन के एक्स हस्बैंड के साथ अफेयर था जिस वजह से यह शादी टूटी. 

शिल्पा ने शेयर की स्टोरी

इसी बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बुक की फोटो शेयर की है. जिसमें 'शेयर्ड सफरिंग्स' वाला पन्ना नजर आ रहा है.  जिसमें लिखा है, 'अच्छाई अलगाव में मौजूद नहीं है. अच्छाई का प्रत्येक कार्य अधिक अच्छे में योगदान देता है. इसी तरह जब हम कोई अच्छा काम करने में देरी करते हैं तो हम सभी को भुगतना पड़ता है.'

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

इसमें आगे लिखा है, 'कभी-कभी हम अच्छे लोगों के साथ किए जा रहे बुरे कार्यों के बारे में देखते या सुनते हैं और हम कुछ नहीं करते क्योंकि वो हमसे बहुत दूर या कटी हुई लगती हैं. दुनिया में कहीं भी जब एक अच्छे व्यक्ति पर हमला किया जाता है, घायल किया जाता है, गिरफ्तार किया जाता है, जेल भेजा जाता है, प्रताड़ित किया जाता है या मार दिया जाता है तो हम सब थोड़े असुरक्षित हो जाते हैं.' शिल्पा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कयास लगा रहे हैं कि उनका इशारा पति राज द्वारा किए गए खुलासे की ओर है. 

शादी टूटने में शिल्पा का नहीं था हाथ

आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था, लेकिन राज ने साफ किया कि इसमें शिल्पा का कोई हाथ नहीं है. दोनों उस समय एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) संग शादी रचाई थी. शिल्पा से राज की यह दूसरी शादी थी.

तीन साल चली थी पहली शादी

इससे पहले राज कुंद्रा ने साल 2003 में मॉडल कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) संग शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन दोनों की शादी महज 3 साल तक ही चली और साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद राज और शिल्पा करीब आए और दोनों ने 22 नवंबर 2009 को सात फेरे लिए. इसी बीच दोनों की शादी के बाद राज की एक्स वाइफ कविता ने मीडिया के सामने आकर शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए और साथ ही यह भी कहा कि शिल्पा की वजह से उनकी शादी टूटी.

यह भी पढ़ें- यूट्यूबर Bhuvan Bam पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना ने ले ली माता-पिता की जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news