अक्षय कुमार के बर्थडे पर किसको विश कर रही हैं शिल्पा शेट्टी?
Advertisement

अक्षय कुमार के बर्थडे पर किसको विश कर रही हैं शिल्पा शेट्टी?

अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें 'मै खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'इंसाफ', 'जानवर' और 'धड़कन' फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं.

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनके फैन्स लगातार उनको बधाइयां दे रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आज (शनिवार) सुबह से ही बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उनको बधाई दे रहे हैं. अक्षय का क्रेज लोगों में कितना है, यह उनके जन्मदिन पर पता चल रहा. अक्षय आज आपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह सुबह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.  

  1. अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.
  2. अक्षय कुमार आज आपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं.
  3. अक्षय कुमार सुबह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर 24 घंटे छाए रहेंगे अक्षय कुमार, शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला

वहीं, दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी भी जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन अक्षय का नहीं बल्कि अपने पति का. बता दें, आज अक्षय के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा का भी बर्थडे है. इस अवसर पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुंद्रा को एक खूबसूरत मैसेज के साथ बर्थडे विश किया है.

यह भी पढ़ें- ऐसे ही नहीं अक्षय कुमार को 'खिलाड़ी' कहते हैं, यकीन नहीं होता तो पढ़िए ये TWEET

बता दें, खबर लिखे जाने तक शिल्पा ने अक्षय कुमार को बर्थडे विश नहीं किया है. अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें 'मै खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'इंसाफ', 'जानवर' और 'धड़कन' फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय ऐसा भी था, जब शिल्‍पा शेट्टी और अक्षय कुमार का नाम साथ जोड़ा जाता था, लेकिन अब यह दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश भी हैं.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news