एक फ्रेम में नजर आईं करीना कपूर खान और शिल्पा शेट्टी! फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

शिल्पा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं...

एक फ्रेम में नजर आईं करीना कपूर खान और शिल्पा शेट्टी! फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली: एक दौर था जब अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच झगड़े की खबरें ही सुनने को मिलती थीं. लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच की दोस्ती सुर्खियां बटोरती है. कुछ ऐसा ही हुआ जब बॉलीवुड-अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की. 

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कहा कि कुछ लड़कियां 'सार्केज्म (व्यंग्य या हंसी मजाक), सनशाइन और किलर जॉलाइन' की बनी होती हैं. शिल्पा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

इसके कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "सभी लड़कियां सुगर, स्पाइस और सारी अच्छी चीजों से नहीं बनी होती हैं.. कुछ लड़कियां सार्केज्म (व्यंग्य या हंसी मजाक), सनशाइन और किलर जॉलाइन' की बनी होती हैं."

अब इन दो स्टार्स को एक साथ देखकर इनके फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि दोनों एक दूसरे की खूबसूरती को टक्कर दे रही हैं, तो कोई इनसे पूछ रहा है कि ये साथ में कब काम करेंगी.

वहीं, अगर काम की बात करें तो 44 वर्षीय शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं. वह 13 साल के बाद वापसी कर रही हैं. 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी, करीना के रेडियो शो 'वाट वुमेन वॉन्ट' के दूसरे सीजन की गेस्ट थीं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.