राज कुंद्रा मामले पर Shilpa Shetty ने पहली बार रखा अपने परिवार का पक्ष, जानिए क्या-क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पहली बार राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले पर अपना बयान जारी किया है. शिल्पा शेट्टी ने क्या-क्या कहा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  

राज कुंद्रा मामले पर Shilpa Shetty ने पहली बार रखा अपने परिवार का पक्ष, जानिए क्या-क्या कहा
शिल्पा शेट्टी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का कोई बयान सामने नहीं आया था, लेकिन अब शिल्पा ने अपना बयान जारी किया है. शिल्पा ने साफ शब्दों में कहा कि उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है. राज कुंद्र पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ भी बोलने से शिल्पा बचती नजर आईं और उन्होंने सिर्फ अपने निजता के अधिकार का हवाला दिया. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने विचार साझा किए हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया अपना बयान

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, 'हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं. कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं. मीडिया और बहुत से और लोगों ने मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए. लोगों ने ट्रोल किया, कई ने प्रश्न किए गए... न केवल मुझसे, बल्कि मेरे परिवार से भी. मेरा स्टैंड...मैंने इस पर अब तक कुछ नहीं कहा और ऐसा ही आगे भी करती रहूंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है. इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे बयान देना बंद करें.'

इस मंत्र को फॉलो कर रहीं हैं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आगे कहा, 'एक सेलिब्रिटी के रूप में मैं एक मंत्र को फॉलो करती हूं, जेकि, 'कभी शिकायत न करें, न कभी समझाएं'. मैं केवल इतना कहूंगा कि जांच अभी चल रही है, ऐसे में मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. एक परिवार के रूप में हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं. लेकिन तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक मां के रूप में, मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें.'

 

शिल्पा को है कानून पर भरोसा

साथ ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, 'मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं. लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया. इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के 'मेरे अधिकार' का सम्मान करें. हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं. कृपया कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ. .....शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.'

लोगों ने किया शिल्पा को ट्रोल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करने में लगे हैं. उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. 

शिल्पा पहुंची थीं बॉम्बे हाईकोर्ट 

बता दें, इस बीच, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाकर विभिन्न मीडिया संस्थानों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को उनके पति की गिरफ्तारी और उनके संबंध में गलत, झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक बातें लिखने से रोकने की मांग की थी. उन्होंने मानहानि के मुकदमे में 25 करोड़ हर्जाना भी मांगा था. साथ ही मीडिया आउटलेट्स से बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा था. वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अभी तक पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है, जहां उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.