BREAKING NEWS

Sushant Singh Rajput के बारे में पूछा तो ऐसा था Shilpa Shetty का रिएक्शन, सामने आया VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उनके इस वीडियो पर जबरदस्त ढंग से ट्रोल किया जा रहा है. कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है. एक यूजर ने लिखा- हालत खराब हो रही है इनकी उसके बारे में कुछ भी बोलते हुए.

Sushant Singh Rajput के बारे में पूछा तो ऐसा था Shilpa Shetty का रिएक्शन, सामने आया VIDEO
शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फोटोग्राफर्स उनसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी पर कुछ बोलने को कहते हैं. इस वीडियो में शिल्पा अपने रास्ते जा रही होती हैं जब फोटोग्राफर्स के कहने पर वह उनके करीब आ जाती हैं और पूछती हैं कि क्या हुआ?

बिदक कर पीछे हट गईं
हालांकि जब फोटोग्राफर्स उनसे सुशांत (SSR) के बारे में कुछ बोलने को कहते हैं तो एक्ट्रेस बिदककर पीछे हटते हुए कहती हैं, 'अरे नहीं नहीं यार, ये सब मत करवाओ.' इसके बाद शिल्पा (Shilpa Shetty) कहती हैं कि उनकी आत्मा को शांति दे भगवान और इस तरह वह फोटोग्राफर्स को बाय करते हुए वहां से निकल जाती हैं.

जमकर ट्रोल हुईं शिल्पा
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उनके इस वीडियो पर जबरदस्त ढंग से ट्रोल किया जा रहा है. कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है. एक यूजर ने लिखा- हालत खराब हो रही है इनकी उसके बारे में कुछ भी बोलते हुए. एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे ऐसे लोग भी होती हैं दुनिया में. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- आत्मा को शांति मिले ये तो बाद में फॉरमैलिटी के लिए बोल दिया बस.

कुछ तो बोलिए ना मैडम
यूजर ने लिखा- उस बंदे के बारे में बात तक नहीं करना चाहते हैं ये लोग. एक शख्स ने लिखा- बोल दीजिए मैडम. आप तो हमेशा सुपर से ऊपर बोलती हैं. कुछ तो बोलिए. एक अन्य शख्स ने लिखा- क्योंकि वो भी हकीकत जानती हैं. दिल दुखता है इस सबको जानकर. बता दें कि सुशांत (Sushant) की मौत के बाद जबरदस्त बवाब हुआ था और देश की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इस मामले की पड़ताल में लगी थीं.

ये फोटो

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिट्टी से नहाना है पसंद, शेयर की चौंका देने वाली फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.