Bigg Boss 12 : करणवीर वोहरा ने की ऐसी हरकत, शिल्पा शिंदे ने कंटेस्टेंट की पत्नी को लिखा ओपन लैटर
Advertisement

Bigg Boss 12 : करणवीर वोहरा ने की ऐसी हरकत, शिल्पा शिंदे ने कंटेस्टेंट की पत्नी को लिखा ओपन लैटर

करणवीर वोहरा का एक अनसीन वीडियो सामने आए है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 12 हर बार की तरह अपने लड़ाई-झगड़ों की वजह से चर्चा में बना हुआ है. शो में आए सेलिब्रेटीज के फैंस बाहर से उन्हें पूरा सपोर्ट करने में लगे हुए हैं. इसी बीच करणवीर वोहरा का एक अनसीन वीडियो सामने आए है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इसी ट्रोलिंग के बीच करणवीर वोहरी की पत्नी टीजे को एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने ओपन लैटर लिख दिया है. 

बिग बॉस सीजन 12 का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करणवीर बोहरा, लड़कियों के अंडरगारमेंट्स लेकर पोज दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही करणवीर को लोग ट्रोल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में करणवीर के साथ रोहित सुचांती और सुरभि राणा नजर आ रहे हैं. 

Bigg Boss 12 : शो से बाहर आने के बाद को-कंटेस्‍टेंट के साथ पार्टी कर रहे हैं अनूप जलोटा

इस वीडियो के वायरल होते ही शिल्पा शिंदे ने करणवीर की वाइफ टीजे सिद्धू को ओपन लैटर लिख दिया है. शिल्पा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए टीजे को करणवीर हरकतों के बारे में अगाह किया है. 

Bigg Boss के घर में करणवीर बोहरा की खिल्‍ली उड़ाते सलमान खान पर भड़की उनकी पत्‍नी

बता दें कि कुछ दिन पहले करणवीर वोहरा की वाइफ टीजे ने बिग बॉस के लिए ओपन लैटर लिख दिया था. सलमान खान द्वारा करणवीर के साथ किए गए गलत रवैये पर टीजे सिंधू ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुलकर अपनी बात लिखी. जिसके बाद शो में सलमान ने करणवीर से किनारा कर लेते हुए कहा कि करणवीर की वाइफ को शायद पसंद नहीं कि यहां आपके साथ कोई मजाक करे. सलमान की बात सुनते ही करणवीर ने अपनी वाइफ की तरफ से सबसे माफी भी मांगी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news