Entertainment Industries में दोबारा शुरू हो सकती है Shooting! एकता कपूर ने किया इशारा

टेलीवुड और बॉलीवुड में दोबारा शूटिंग के आसार नजर आने लगे हैं. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शूटिंग शुरू करने के संबंध में फिल्म और टेलीविजन के निर्माता-निर्देशकों के साथ एक मीटिंग की है.

Entertainment Industries में दोबारा शुरू हो सकती है Shooting! एकता कपूर ने किया इशारा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के दहशत से पिछले कई महीनों से बंद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज में दोबारा रौनक लौट सकती है. फेमस फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडयूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने ट्विटर हैंडल पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ हुई बैठक की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए एकता कपूर ने बताया है कि फिल्म और टेलीविजन उद्योग जगत की समस्याओं और दोबारा शूटिंग शुरू किए जानें के संबंध में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ एक वीडियो कॉल सत्र में उन्होंने भाग लिया है. उनके साथ इस वीडियो कॉल में कई और जानेमाने निर्माता-निर्देशक भी शामिल थे.

एकता ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि,"महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ प्रसारकों और टेलीविजन निर्माताओं की एक बहुत ही सकारात्मक बैठक हुई है." एकता ने बताया कि सीएम ने डायरेक्टर प्रोड्यूसर को फिल्म सिटी खोलने और शूटिंग के लिए प्लान तैयार करने को कहा है और प्लान के आधार पर सरकार जल्दी ही फैसला लेगी.  

एकता ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, "हमने अपने व्यवसाय और रोजगार में हो रहे नुकसान की चिंताओं के साथ दर्शकों की उबन के बारे में भी बात की है.  हमने अतिरिक्त सुरक्षा और एसओपी के साथ शूटिंग शुरू करने की इच्छा जताई है. सीमए ने सभी मुद्दों पर बात की और अपनी टीम से एक समिति शुरू करने और इस पर जल्दी ही काम शुरू करने की संभावनाओं के बारे में बताया है. साथ ही हमसे भी काम करने की नीति को लेकर एक रिपोर्ट मांगी है

बता दें कि वीडियो कॉल की इस मीटिंग का समापन बहुत ही पॉजिटिव गाने के साथ हुआ. इस गाने को सुनने के बाद मीटिंग की सकारात्मकता को महसूस किया जा सकता है. निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने भी लिखा कि मीटिंग बहुत ही सकारात्मक रही. वीडियो कॉल मीटिंग का समापन फिल्म गोलमाल के गाने "आने वाला पल जाने वाला है"  से हुआ.

सीएम के साथ हुई मीटिंग में एकता कपूर के साथ पुनीत गोयनका, एनपी सिंह, राहुल जोशी, माधवन, पुनीत मिश्रा, अभिषेक रेगे, दीपक धर, आदेश बंदर, डॉ. संजय मुखर्जी, विकास घारेलु, सुधीर सुधीर नाइक और माईसेल्फ भी शामिल थे. एकता ने विशेष रूप से जीजे मजीठिया और नितिन वैद्य का धन्यवाद देते हुए लिखा कि, हम सभी के आशा की उमंग, सहानुभूति और सकारात्मकता के साथ मीटिंग समाप्त हुई! JAI MAHARASHTRA "

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें