फिर शुरू हुई नेताजी पर आधारित फिल्म 'गुमनामी' की शूटिंग, परिवार ने किया था विरोध!
Advertisement
trendingNow1532320

फिर शुरू हुई नेताजी पर आधारित फिल्म 'गुमनामी' की शूटिंग, परिवार ने किया था विरोध!

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी इसे निर्देशित कर रहे हैं और मशहूर अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

यह फिल्म इसी साल दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी, फोटो साभार: TWITTER@Srijit Mukherji

नई दिल्ली: फिल्म 'गुमनामी' की शूटिंग मंगलवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में शुरू हुई. यह फिल्म 'गुमनामी बाबा' नाम के एक रहस्यमयी व्यक्ति पर आधारित है जिसके बारे में कुछ लोगों की यह भी धारणा है कि यही महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस थे.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी इसे निर्देशित कर रहे हैं और मशहूर अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. मुखर्जी ने ट्वीट किया, "आज हमने फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की, महाकाल हमें अपना आशीर्वाद दें."

इससे पहले श्रीजीत ने कहा था कि बॉलीवुड गायक से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो भी 'गुमनामी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

सुप्रियो ने ट्वीट किया, "कैप्टन बैटन (श्रीजीत मुखर्जी) के तहत आज शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग के लिए इसकी पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं. खासतौर पर, मैं इसलिए भी और ज्यादा खुश हूं क्योंकि मुहूर्त शूटिंग की शुरुआत मेरे निवार्चन क्षेत्र आसानसोल के अंडाल एअरपोर्ट पर होगी."

fallback

फिल्म की घोषणा होने के बाद दिवंगत नेताजी के पोते चंद्र कुमार बोस ने कहा था कि किसी दस्तावेज या फोटोग्राफी साक्ष्य के बिना नेताजी को 'गुमनामी बाबा' कहना एक अपराध है.यह फिल्म इसी साल दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news