शुरू हुई 'बधाई हो' की शूटिंग, आयुष्मान के साथ दिखेंगी 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा
Advertisement

शुरू हुई 'बधाई हो' की शूटिंग, आयुष्मान के साथ दिखेंगी 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा

जंगली पिक्चर्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक तस्वीर साझा की गई.

इससे पहले आयुष्मान 2017 में फिल्म 'बरेली की बर्फी' में दिखाई दिए थे (फोटो साभार- @JungleePictures/Twitter)

नई दिल्ली: फिल्म-निर्देशक अमित शर्मा की फिल्म 'बधाई हो' की शूटिंग शुरू हो गई है. जंगली पिक्चर्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक तस्वीर साझा की गई, जिसमें फिल्म के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना और अमित शर्मा फिल्म का क्लैपबोर्ड हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं.

  1. अमित शर्मा की फिल्म 'बधाई हो' की शूटिंग शुरू हो गई है
  2. फिल्म में लीड एक्टर के रूप में आयुष्मान खुराना आएंगे नजर
  3. फिल्म में 'दंगल' चर्चित अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी हैं

सान्या मल्होत्रा होंगी लीड एक्ट्रेस
इसके साथ उन्होंने लिखा,"'बधाई हो' की शूटिंग शुरू. आयुष्मान और सान्या मल्होत्रा. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित." फिल्म में 'दंगल' चर्चित अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी हैं. यह दूसरी बार है, जब आयुष्मान जंगली पिक्चर्स के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वह वर्ष 2017 में फिल्म 'बरेली की बर्फी' में दिखाई दिए थे.

यह फिल्म धमाल मचाने वाली है
बता दें, अमित शर्मा ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'तेवर' से की थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर अमित ने आकाश घिलडियाल और शांतनु श्रीवास्ताव के साथ लगभग दो साल तक काम किया है. इस फिल्म के बारे में तो अभी तक ज्यादा कुछ नहीं बताया गया लेकिन मेकर्स के मुताबिक यह फिल्म धमाल मचाने वाली है. 

फिल्म देख लोग कहेंगे 'बधाई हो'
फिल्म मेकर्स का कहना है कि यह एक टिपिकल इंडियन फिल्म होगी और इसकी कहानी इस तरह की है कि कोई भी इंसान खुद को इसकी कहानी से जोड़ सकेगा. उनका कहना है कि फिल्म देखने के बाद लोग कहेंगे बधाई हो.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news