'मिस्टर लेले' का FIRST LOOK देख श्रद्धा ने किया ऐसा कमेंट, नाराज हो सकते हैं वरुण धवन

श्रद्धा कपूर ने भले ही मजाकिया अंदाज में वरुण धवन को ट्रोल किया हो, लेकिन हो सकता है कि श्रद्धा की इस बात से वरुण नाराज हो जाएं.

'मिस्टर लेले' का FIRST LOOK देख श्रद्धा ने किया ऐसा कमेंट, नाराज हो सकते हैं वरुण धवन
फिल्म 'मिस्टर लेले' 1 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, श्रद्धा कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इसी महीने 24 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इसी बीच फिल्म 'मिस्टर लेले (Mr. LeLe)' के फर्स्ट लुक को लेकर श्रद्धा कपूर ने भले ही मजाकिया अंदाज में 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के अपने को-स्टार वरुण धवन को ट्रोल किया है.

श्रद्धा कपूर ने भले ही मजाकिया अंदाज में वरुण धवन को ट्रोल किया हो, लेकिन हो सकता है कि श्रद्धा की इस बात से वरुण नाराज हो जाएं. शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म का पहला लुक सोमवार को जारी कर दिया गया है. पोस्टर में वरुण सिर्फ अंडरवियर और नारंगी रंग का एक फैनी पैक पहने नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस लुक को शेयर करके लिखा, "ऐसा लग रहा है, जैसे तुमने मेरे डैड का कच्छा (अंडरवियर) चुरा लिया है. लव यू चिरकुट." फिल्म 'मिस्टर लेले' 1 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी.

यह फिल्म शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, हिरू यश जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर पहले अफवाह उड़ी थी कि इसमें वरुण के साथ कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं, लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया गया कि कियारा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शायद भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें