close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रद्धा कपूर हैं ZEE हॉरर शो की फैन

शो से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए श्रद्धा और राज कुमार ने ज़ी हॉरर शो का थीम म्यूजिक भी गुनगुनाया. 

श्रद्धा कपूर हैं ZEE हॉरर शो की फैन
श्रद्धा और राजकुमार राव ने फ़िल्म स्त्री की शूट के दौरान हुई कई ऐसी घटनाओ का ज़िक्र किया, जो उन्होंने अपनी फिल्म में भी दिखाई है.

मुंबईः 90's के सबसे पॉपुलर टेलीविज़न शो, ज़ी हॉरर शो को लोग आज भी याद करते है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बताया कि वो ज़ी हॉरर शो की बहुत बड़ी फैन है. इतना बेहतरिन शो बनाने के लिए श्रद्धा ने ज़ी का शुक्रिया किया.श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म स्त्री हॉरर कॉमेडी है, अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान श्रद्धा ने बताया, "हम लोग ज़ी हॉरर शो के बहुत बड़े फैंस है. और हमारी फ़िल्म हॉरर कॉमेडी हैं, तोह हमसे काफ़ी लोग पूछ रहे है कि आपकी favourite हॉरर फिल्म या सीरियल कौन सा है, तोह हम सबको बता रहे है कि हमे ज़ी हॉरर शो बेहद पसंद है."

शो से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए श्रद्धा और राज कुमार ने ज़ी हॉरर शो का थीम म्यूजिक भी गुनगुनाया. 

श्रद्धा और राजकुमार राव ने फ़िल्म स्त्री की शूट के दौरान हुई कई ऐसी घटनाओ का ज़िक्र किया, जो उन्होंने अपनी फिल्म में भी दिखाई है. राज ने बताया, " शूट के दौरान काफ़ी स्पूकी इंसिडेंट्स हुए थे. भोपाल में हम एक हॉन्टेड लोकेशन पे शूट कर रहे थे. वहां बहुत कुछ बोला गया था. आप परफ्यूम नहीं लगा सकते, लड़किया अपने बाल खुले नही रख सकती. हमने फॉलो भी किया. वहा के लोगो ने बोला था कि यह सब चीज़े है, तोह आप इन्हें सीरियसली ले."

 

राज आगे बताते है, "हम लोग रात के 2-3 बजे शूट कर रहे थे, बहुत डरावना था. हमारा एक लाइट मैन जो 15-20 फुट की हाइट पे बैठा था, वो ऊपर से गिर गया. वो वहां अकेले बैठा था और वोह चिलाने लगा कि मुझे किसी ने धक्का दिया. और यह सच्ची घटना हैं. 

शुक्र है कि वो ठीक है. पर ऐसी चीज़ें आपको डरा देती हैं और यह सोचने पे मजबूर कर देती हैं कि कुछ तोह है." वैसे तोह श्रद्धा को हॉरर फिल्म देखने में काफी डर लगता है. श्रद्धा ने कहा, "मैं हॉरर फिल्म्स नहीं देख सकती. मुझे बहुत डर लगता है, फिर रात को नींद नहीं आती." और श्रद्धा ने यह भी कहा कि वोह हॉरर फिल्म नही कर सकती, स्त्री उन्होंने इसलिए कि क्योंकि इसमें हॉरर से ज्यादा कॉमेडी है और उन्हें स्त्री की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी.

राज भी इस फ़िल्म कि स्क्रिप्ट सुनकर खूब हंसे थे. राज ने कहा कि यह फ़िल्म लोगो को डराएगी भी और हंसाएगी भी. राज कहते है, " इस फ़िल्म का कॉन्टेंट अच्छा है, लोग कनेक्ट कर पा रहे है आपकी स्टोरी से, करैक्टर से, तोह वो देखने जरूर जायेगे." 

श्रद्धा भी मानती है कि आज कल आप नही समझ सकते कि क्या कामयाब होगा, लोग क्या देखने जायेगे. अब कोई रूल्स बचे ही नहीं है. लोग वही फ़िल्म देखने जायेगे, जिनके साथ वे कनेक्ट कर पाते है. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीस होगी.