खाने के साथ श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों के कमेंट्स पढ़ हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

खाने के साथ श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों के कमेंट्स पढ़ हो जाएंगे लोटपोट

श्रद्धा इसी साल अक्टूबर में बैडमिंटन चैंपियन सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान डेंगू से पीड़ित हो गईं थीं.

श्रद्धा 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म 'छिछोरे' की भी शूटिंग कर रही हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, श्रद्धा कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' की भी शूटिंग में व्यस्त हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैन्स को आए दिन अपना अपडेट्स सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर देती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को अपनी एक तस्वीर शेयर कीं. इस तस्वीर में वह 23 प्रकार की डिशेज के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. श्रद्धा की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

श्रद्धा के इस तस्वीर पर लोग ऐसे-ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. तो आइए पढ़ते लोगों के मजेदार कमेंट्स- 

'इतना सारा अकेले खाती हो, फिर भी मोटी नहीं हो'. 
'इतना सब कुछ खा पाओगे आप'.
'इतना आप खा सकती हैं या फिर वेस्ट करेंगी'.
'ये तो कुछ भी नहीं है, मैडम को छप्पन भोग दे दो'.
'यह टफ नहीं है, लेकिन प्लेट में इतने सारे आइटम को छोड़ना टफ है. मुझे लगता है आपको अपने फैन्स के साथ शेयर करना चाहिए'.
'...और भी कुछ रह गया हो तो उसे भी प्लेट में डलवा लो'.

fallback

बता दें, श्रद्धा कपूर हाल ही में डेंगू से उबरने के बाद काम पर लौट आईं हैं. श्रद्धा ने उन फिल्म की टीमों का उनकी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए शुक्रिया अदा किया था, जिनकी वह मौजूदा समय में शूटिंग कर रही हैं. श्रद्धा ने हाल ही में एक ट्वीट कर कहा था, "डेंगू से उबरने के बाद मैं शूट पर लौट आईं हूं. मैं केवल यह साझा करना चाहती हूं कि मैं बहुत आभारी हूं. मेरा परिवार, प्रियजन मेरी ताकत रहे हैं जिन्होंने मुझे इस बीमारी से उबरने के लिए साथ और ताकत दी."

श्रद्धा ने कहा था कि वह इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हैं जिसे जीवन के हर पल प्यार, देखभाल और सहानुभूति मिलती रहती है. उन्होंने यह भी कहा था, "मेरी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए उन फिल्मों की टीमों का बहुत धन्यवाद जिनका मैं वर्तमान में हिस्सा हूं. प्यार और अंतहीन समर्थन देने के लिए मेरे शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया." श्रद्धा इसी साल अक्टूबर में बैडमिंटन चैंपियन सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान डेंगू से पीड़ित हो गईं थीं. इन दिनों श्रद्धा 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म 'छिछोरे' की भी शूटिंग कर रही हैं.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news