श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन को मारे थप्पड़ तो ऐसे मिला जवाब, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन को मारे थप्पड़ तो ऐसे मिला जवाब, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि श्रद्धा और वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांस 3 डी का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी 3डी डांस बेस्ड फिल्म कहा जा रहा है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों इस फिल्म के प्रचार में लगे हैं. इसी के चलते दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण और श्रद्धा के बीच तकरार दिखाई गई है. श्रद्धा इसमें वरुण धवन के गालों पर थप्पड़ मारती हैं, जिससे उनके गाल लाल हो जाते हैं. इतना ही नहीं वरुण धवन भी थप्पड़ खाकर आपा खो बैठते हैं और श्रद्धा पर चाटों की बरसात कर देते हैं.इस वीडियो को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं. कह सकते हैं फिल्म प्रमोशन का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि श्रद्धा और वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांस 3 डी का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी 3डी डांस बेस्ड फिल्म कहा जा रहा है. फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर , प्रभु देवा और नोरा फतेही दिखाई देंगे. ट्रेलर में प्रभुदेवा का रोल जबरदस्त लग रहा है. वहीं अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिख रहे हैं. इन सबके साथ सबसे ज्यादा दर्शकों को खींचने वाली बात है डांस में इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला. जहां वरुण इंडियन डांसर हैं वहीं श्रद्धा पाकिस्तानी की डांसर बनी नजर आ रहीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Street Dancer 3 releases on 24th Jan @varundvn @shraddhakapoor @streetdancer3

A post shared by Hype PR (@hypenq_pr) on

'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में फिल्म फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news