श्रद्धा कपूर ने धोनी के लिए किया TWEET, लिखा यह खास मैसेज

धोनी को बधाई देते हुए फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ऐसी बात लिख डाली जिसे फैन्स जानकर काफी खुश होँगे.

श्रद्धा कपूर ने धोनी के लिए किया TWEET, लिखा यह खास मैसेज
एमएस धोनी भारत की ओर से 300 वनडे खेलने वाले छठे खिलाड़ी बन गए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने 300 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले छठे भारतीय और दुनिया के 20वें क्रिकेटर बन गए हैं. धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ चौथे एकदिवसीय मैच में उतरने के साथ ही यह मुकाम हासिल कर लिया था. उनके पहले यह रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर (463 वनडे), राहुल द्रविड़ (344 वनडे), मोहम्मद अजहरुद्दीन (334 वनडे), सौरव गांगुली (311 वनडे) और युवराज सिंह (302 वनडे) अपने नाम कर चुके हैं.

धोनी को मिले इस उपलब्धि पर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों ने बधाई दी है, जिसमें से एक हैं श्रद्धा कपूर. धोनी को बधाई देते हुए फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ऐसी बात लिख डाली जिसे फैन्स जानकर काफी खुश होँगे. श्रद्धा ने ट्वीट कर धोनी को एक लीजेंड और ट्रू चैंपियन बताया है.

 

वहीं, धोनी को मुबारकबाद देते हुए अनिल कपूर ने लिखा, "विराट कोहली और रोहित शर्मा के शानदार शतक. भारत की जीत और एमएस धोनी ने 300वें मैच का रिकॉर्ड बनाया. लिविंग लीजेंड्स."

सोनम ने लिखा, "आपको खेलते हुए देखना हमेशा अच्छा लगता है. आश्चर्यजनक एमएस धोनी." 

सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, "हमारा मन कहता है कि यह इतने में खुश होने वाले नहीं हैं. एक सच्चे देशभक्त, मास्टर क्रिकेटर और एक अद्भुत मानव, बधाई धोनी." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें