Shreya Ghoshal के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता
X

Shreya Ghoshal के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) आज दोपहर यानी 22 मई को मां बन गई हैं. उनके घर में नया मेहमान आया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी. यह खबर सुन फैंस फूले नहीं समा रहे. 

Shreya Ghoshal के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) मां बन चुकी हैं. उन्होंने शनिवार दोपहर बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही उनके फैंस को यह जानकारी प्राप्त हुई, खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी.

सिंगर बनीं मां

सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने पति शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ अपने बेटे का स्वागत किया. इसके साथ ही अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया. श्रेया घोषाल की पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भगवान ने हमें आज दोपहर बेबी बॉय के रूप में कीमती आशीर्वाद दिया है. यह ऐसा इमोशन है जो पहले कभी महसूस नहीं किया. शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं. अनगिनत दुआओं के लिए आप सभी को शुक्रिया.'

 

 

शादी को हुए छह साल

आपको बता दें, श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की शादी को छह साल हो गए हैं. उन्होंने पांच फरवरी 2015 को अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी. दोनों ने शादी करने से पहले एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था. श्रेया के पति शिलादित्य पेशे से इंजीनियर हैं. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- दिशा का ये बैकफ्लिप है बहुत कठिन, आप ना करें ट्राई वर्ना कमर हो सकती है टेढ़ी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news