शादी के 14 साल बाद श्रेयस तलपड़े बने पापा, घर आई नन्हीं परी

श्रेयस और दीप्ति पिछले कुछ दिनों से हॉन्ग कॉन्ग में छुट्टियां बिता रहे थे और 4 मई को सेरोगेसी के माध्यम से वो एक बच्ची के पैरेंट्स बनें. 

शादी के 14 साल बाद श्रेयस तलपड़े बने पापा, घर आई नन्हीं परी
श्रेयस और दीप्ति के घर आई नन्हीं परी (फोटो साभार: @ shreyastalpade27/Instagram)
नई दिल्ली: श्रेयस तलपड़े और उनकी पत्नी दीप्ति के घर किलकारी गूंजी है. दोनों शादी के लगभग 14 साल के बाद सेरोगेसी के जरिए एक बेटी पैरेंट्स बने.श्रेयस और दीप्ति पिछले कुछ दिनों से हॉन्ग कॉन्ग में छुट्टियां बिता रहे थे और 4 मई को उन्हें ये गुड न्यूज मिली. 
 
श्रेयस तलपड़े ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा कहा डिलिवरी की तारीख 10 से 12 मई के बीच थी इसलिए श्रेयस और दीप्ती वेकेशन पर चले गए. वहां जाकर उन्हें पता चला कि सेरोगेट मम्मी को दर्द शुरु हो चुका है इसलिए हमने प्लान बदला और उसी रात वापस भारत आ गए. 
 
श्रेयस ने हंसते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी बेटी थोड़ी जिद्दी है और नहीं चाहती थी कि हम उसके बिना हॉन्ग कॉन्ग जाएं.' बेबी का नाम रखने पर उन्होंने कहा कि हमारे दोस्त बहुत सारे विकल्प देकर कन्फ्यूज कर चुके हैं. सेरोगेसी के बारे में भी बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा कि ऐसा उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर किया और सेरोगेसी के लिए तैयार हुए और अब वो मानते हैं कि ये उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है. 
 
अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए श्रेयस तेलपड़े ने कहा कि 'इकबाल की शूटिंग के समय डायरेक्टर नागेश कुक्कनूर ने कहा था कि ये तुम्हारी ये तुम्हारी पहली सफलता है इसलिए हर मोमेंट को इंज्वॉय करो और मैं बिल्कुल वही कर रहा हूं. पिछल कई सालों से मैं खुद से पूछता था कि मैं बेबी के लिए तैयार हूं या नहीं और नर्वस हो जाता था लेकिन अब मैं बहुत खुश हूं.'
 
बेटी के जन्म के बाद वापस शूटिंग पर लौटने पर कहा, 'मैं 15 मई से शूटिंग शुरू करने वाला था और लेकिन मेरे लिए शूट को एक महीना आगे शिफ्ट कर दिया गया है. अब मैं एक महीने अपनी बेटी को समय दूंगा. मेरी बेटी को लगता है मैं अधिक टेंशन में हूं लेकिन मैं बहुत खुश हूं और अपनी बेटी को सारी खुशियां देना चाहती हूं.