बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', आयुष्मान ने कही ये बड़ी बात

अभिनेता आयुष्मान (Ayushmann Khurana) खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया को देखते हुए इन दिनों काफी खुश हैं.

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', आयुष्मान ने कही ये बड़ी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया को देखते हुए इन दिनों काफी खुश हैं. समलैंगिकता की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान के साथ नवागंतुक जितेंद्र कुमार हैं. भारत में इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताहा के अंत में करीब 32.66 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

आयुष्मान इस पर कहते हैं, "जब मैंने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ दोबारा वापस आने का फैसला लिया, तो मैं बस यही चाहता था कि यह फिल्म और इसका संदेश जितना संभव हो सके उतने अधिक घरों व परिवारों तक पहुंचे." आयुष्मान की इच्छा है कि आने वाले दिनों में फिल्म का यह सकारात्मक संदेश पूरे देश तक पहुंचे. 

आयुष्मान खुराना आगे कहते हैं, "काफी अच्छा महसूस हो रहा है और मैं यही चाहता हूं कि आने वाले दिनों में यह फिल्म अधिक से अधिक लोगों का मनोरंजन करती रहे. प्यार और दोस्ती के यूनिवर्सल मैसेज का जश्न मनाने वाली इस फिल्म को दर्शकों व समीक्षकों ने जितना प्यार दिया है और जितनी सराहना की है, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं."

इस फिल्म को हितेश केवल्या ने निर्देशित किया है. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता सहित और भी कई कलाकार हैं.