'शुभ मंगल ज्यादा' में 'गे' बने जितेंद्र की आयुष्मान से पहली मुलाकात खोल रही है ये राज

'शुभ मंगल ज्यादा' 'गे' का रोल निभा रहे जितेंद्र ने आयुष्मान खुराना से पहली मुलाकात के बारे में बताया है. जानिए उन्होंने क्या-क्या कहा?

'शुभ मंगल ज्यादा' में 'गे' बने जितेंद्र की आयुष्मान से पहली मुलाकात खोल रही है ये राज
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra ) आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के विपरीत नजर आएंगे. जितेंद्र (Jitendra) ने आयुष्मान संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया. जितेंद्र ने कहा कि मैं आयुष्मान से साल 2009 में मिला था जब मैं आईआईटी खड़गपुर का एक छात्र था. वह एमटीवी की ओर से एक महोत्सव के चलते वहां गए थे. इस फेस्ट का नाम 'स्प्रिंगफेस्ट' था और हम रोडीज के बहुत बड़े प्रशंसक थे. हमने इस दिन आयुष्मान संग मुलाकात की और तस्वीरें खिंचवाई.

जितेंद्र ने आगे कहा कि वह कॉलेज में हमारा पहला साल था. हम उनके कमरे को ढूंढ़ते हुए वहां तक गए और उन्होंने हम सभी का खुलकर स्वागत किया.

इसके बाद जितेंद्र ने कहा कि उन्होंने हमारे संग अपने अनुभव साझा किए और अपने कॉलेज के दिनों की बातें कीं. संयोगवश उस वक्त हमने समलैंगिकता के बारे में भी बात की, हम नहीं जानते थे कि दस साल बाद हम साथ में किसी फिल्म में काम करेंगे. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी एक समलैंगिक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है.

हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के  रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि 'गे' बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है.  जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को 'सुधारने' के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे... बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.(इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें