आयुष्मान-जितेंद्र के प्यार ने YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया 'गबरू'

 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal zyada Saavdhan) का नया गाना 'गबरू' (Gabru) खूब धूम मचा रहा है. यह पंजाबी हिट नंबर 'गबरू' का रीमेक है. 

 आयुष्मान-जितेंद्र के प्यार ने YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया 'गबरू'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) अपनी नई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal zyada Saavdhan) को लेकर उत्साहित हैं. इस फिल्म का नया गाना 'गबरू' (Gabru) खूब धूम मचा रहा है. यह पंजाबी हिट नंबर 'गबरू' का रीमेक है. इस गाने में आयुष्मान अपने प्यार जीतू के लिए उसके परिवार के सामने डांस कर रहे हैं. वह शादी में अड़चन पैदा करने के उद्देश्य से नाचते दिख रहे हैं. गाने में आयुष्मान स्टेज पर घूम-घूमकर डांस कर रहे हैं तो वहीं जीतू के पापा (गजराज राव) उसे आयुष्मान से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं. 

इस गाने को रोमी ने गाया है और इस गाने के म्यूजिक को तनिष्का बागची ने रीक्रीएट किया है. गाने में आयुष्मान और गजराज राव की लड़ाई साफ देखी जा सकती है. गाने के बोल से लेकर म्यूजिक तक, लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना आने वाली शादियों की शान बनने को तैयार है. 48 घंटे के अंदर इस वीडियो को 10,021,432 देखा जा चुका है. 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि 'गे' बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है.  जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को 'सुधारने' के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे... बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है.

ट्रेलर में नीना गुप्ता कहती दिख रही हैं सुप्रीम कोर्ट जिन पटाखों पर बहस कर रहा है, वो अपने आंगन में फूट रहे हैं. आयुष्मान ने अपने लुक में भी बदलाव किया है. वह नोजपिन पहने दिख रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही जबरदस्त वायरल हो गया है. इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. आयुष्मान ने इस फिल्म पोस्टर को जारी करते हुए लिखा था- कार्तिक का प्यार हो कर रहेगा अमन. आयुष्मान इस फिल्म में कार्तिक और जितेंद्र अमन का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख लोग कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. देखते हैं कि आयुष्मान 'बधाई हो' जैसी सक्सेस इस फिल्म से दोहरा पाएंगे या नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें