'डकैत' के लुक में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, जानिए अब किस फिल्म की है तैयारी

सुशांत सिंह राजपूत इस साल अपनी कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं.

'डकैत' के लुक में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, जानिए अब किस फिल्म की है तैयारी
सुशांत इन दिनों हर तरह के किरदार को निभाने का प्रयास कर रहे हैं (फोटो साभार- @taran_adarsh/ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत साल 2018 में अपनी कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं. सुशांत इन दिनों हर तरह के किरदार को निभाने का प्रयास कर रहे हैं और इसी क्रम में अब वह हमें एक डकैत की भूमिका में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर सुशांत के डकैत वाले लुक की एक तस्वीर शेयर की है.

'सोनचिरईया' का पहला लुक जारी
तरण आदर्श ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि यह सुशांत की आगामी फिल्म 'सोनचिरईया' का पहला लुक है. तरण ने लिखा- "सुशांत सिंह राजपूत एक नए सफर के लिए तैयार हैं. देखिए अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘सोनचिरईया’ से उनका फर्स्ट लुक". सुशांत सिंह ने भी यह तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की है लेकिन उन्होंने कई अलग-अलग लोगों को टैग करते हुए उन्होंने सिर्फ फिल्म के नाम का जिक्र किया है.

सुशांत के साथ डेब्यू करने वाली हैं सारा 
बता दें, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. 

Shushant Singh Rajput
(फोटो साभार- ट्विटर)

फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत मेन रोल में नजर आएंगे. 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखेगी, सुशांत सिंह राजपूत को बाढ़ के समय सारा अली खान से प्यार हो जाएगा. 

Shushant Singh Rajput
(फोटो साभार- ट्विटर)

'चंदा मामा दूर के' में एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका
वहीं, 'महेंद्र सिंह धोनी' जैसी बायोपिक फिल्म में एक आयकॉनिक किरदार निभाने के बाद एक बार फिर सुशांत अपनी नई फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाने वाले हैं. यह फिल्म बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है. इस फिल्म के लिए नासा में सुशांत ने एस्ट्रोनॉट की जिंदगी को एक्सपीरिएंस करने और अपने किरदार को ज्यादा अच्छे से समझने के लिए यूएस स्पेस एंड रोकेट सेंटर में ट्रेलिंग ली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें