close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी के 6 महीने बाद इटली में हनीमून मनाने पहुंचीं श्वेता बसु, ग्लैमरस Photos वायरल

 शादी के बाद से श्वेता लाइमलाइट से लगभग गायब हैं, लेकिन श्वेता की सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटोज की वजह से वो एक बार फिर से चर्चा में हैं. श्वेता पति के साथ इटली में एक महीने की हनीमून ट्रिप पर हैं. 

शादी के 6 महीने बाद इटली में हनीमून मनाने पहुंचीं श्वेता बसु, ग्लैमरस Photos वायरल
श्वेता बसु पति रोहित मित्तल के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने पिछले साल रोहित मित्तल के साथ शादी रचा कर घर बसा लिया था. शादी के बाद से श्वेता लाइमलाइट से लगभग गायब हैं, लेकिन श्वेता की सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटोज की वजह से वो एक बार फिर से चर्चा में हैं. श्वेता पति के साथ इटली में एक महीने की हनीमून ट्रिप पर हैं. इंस्टाग्राम पर श्वेता ने इस हॉलीडे की कई फोटोज शेयर की हैं. बता दें कि श्‍वेता ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट 'मकड़ी' फिल्‍म से एंट्री की थी. श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए 2002 में नेशनल अवार्ड भी मिला था. 

श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि टस्कन विनयार्ड के एक फार्म हाउस में. आने वाले कुछ दिनों के लिए यही घर है. 

इस एक्‍ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, पहली ही फिल्‍म के लिए मिला था नेशनल अवार्ड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

At a farm in Tuscan vineyard. Home for the next few days 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

एक्ट्रेस ने चार दिन पहले ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक महीने की इटैलियन ट्रिप आज से शुरू हो गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Month long Italian vacay begins today!  #venice #veniceitaly #venice#sareelove

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

बता दें कि श्वेता बसु प्रसाद करीब 4 साल से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं जिसके बाद दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला लिया है. शादी के बाद श्वेता और रोहित मुंबई में रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे. श्वेता और रोहित बीते दो सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.  दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी. श्वेता 'मकड़ी' के अलावा ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘डरना जरूरी हैं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ श्वेता टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्‍ट्रेस हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें