'मकड़ी' की श्वेता बसु हुईं पति से अलग, ऐसे निकली थीं बड़े विवाद से बाहर

बता दें कि श्वेता बसु उस समय विवादों में आ गई थीं जब हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में उनका नाम आया था. श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रही थीं. हालांकि हैदराबाद सेशन कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दी थी.

'मकड़ी' की श्वेता बसु हुईं पति से अलग, ऐसे निकली थीं बड़े विवाद से बाहर
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली :  'मकड़ी' और 'इकबाल' फिल्म में बाल कलाकार के रूप में चर्चा में आईं श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने 2018 में धूमधाम से शादी की थी. अब श्वेता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वह और रोहित मित्तल अलग हो रहे हैं. 

पति को लेकर लिखा है ये पोस्ट
श्वेता ने पोस्ट में लिखा है कि महीनों सोचने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से हम अलग हो रहे हैं. इसमें उन्होंने रोहित को शुभकामनाएं भी दीं.  श्वेता ने लिखा कि रोहित और मैं आपसी सहमति से अपनी शादी को समाप्त कर रहे हैं. हमने इस फैसले को लेने से पहले महीनों चिंतन किया और इस नतीजे पर पहुंचे जो हमारे लिए सही है. श्वेता ने आगे लिखा कि हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता. इसका मतलब ये नहीं है कि वह खराब है और उसे पढ़ा नहीं जा सकता. रोहित के साथ अच्छी यादें मुझे हमेशा प्रेरित करती रहेंगी. मुझे प्रेरणा देने के लिए रोहित का धन्यवाद. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- रोहित और श्वेता की दोस्ती पांच साल पहले शुरू हुई थी, दोनों लिव इन में भी रहे. दोनों ने पिछले साल शादी की और अब अलग होने का फैसला ले लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

इन फिल्मों में कमाया नाम
वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता ने 'मकड़ी' और 'इकबाल' के अलावा 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'डरना जरूरी है', 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' और 'ताशकंद फाइल' में काम किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

विवादों में आ गई थीं श्वेता, कोर्ट से मिली थी क्लीन चिट
बता दें कि श्वेता बसु उस समय विवादों में आ गई थीं जब हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में उनका नाम आया था. श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रही थीं. हालांकि हैदराबाद सेशन कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दी थी. इस मामले में श्वेता ने मीडिया से कहा था कि जो फेमस होता है उसे कंट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ता है. इस तरह की चीजों का असर काम पर और पर्सनल लाइफ पर नहीं पड़ना चाहिए. उन्होंने बड़ी हिम्मत से खुद को इस विवाद से बाहर निकाला और अपनी लाइफ को पटरी पर दौड़ाया था.

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें