close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ताशकंद फाइल्स' पर बोलीं एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद, 'सच दिखाना है जरूरी'

श्वेता बसु प्रसाद का यह मानना है कि यह किरदार करना उनके लिए बहुत बड़ा अवसर था.

'ताशकंद फाइल्स' पर बोलीं एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद, 'सच दिखाना है जरूरी'
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु पर के सवाल के इर्द-गिर्द घूमती 'ताशकंद फाइल्स' की कहानी लोगों को रोमांचित करने के लिए तैयार है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का मानना है कि यह फिल्म अनसुने अनछुए पहलुओं से यह पर्दा उठाएगी, जिसके बारे में लोगों ने बात नहीं की है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद का यह मानना है कि यह किरदार करना उनके लिए बहुत बड़ा अवसर था. मीडिया स्टूडेंट होने की वजह से वह इस किरदार को अच्छी तरह से समझती थी, लेकिन फिल्म मिलने के बाद उन्होंने काफी रिसर्च की. बॉलीवुड की जो फिल्म पहले बन चुकी है, जिनमें पत्रकारों की अहम भूमिका रही है. उन फिल्मों को देखकर और साथ ही रियल लाइफ पत्रकारों के साथ बैठकर उन्होंने अपने किरदार को सजाया है. जुझारू पत्रकार किस तरह से अपनी पूरी मेहनत के साथ सच से पर्दा उठाते हैं. यह इस फिल्म में दर्शाया जाएगा. 

फिल्म में अहम रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस पल्लवी जोशी का मानना है कि इस कहानी शुरुआत में जब बनाने की प्लानिंग चल रही थी. उस दौरान कई लोगों ने उन्हें इस दिशा में आगे बढ़ने से मना किया लेकिन एक ऐसी कहानी जिसके कई पर्दे अभी भी खुलने बाकी है. वह लोगों के सामने आनी चाहिए और यही वजह है फिल्म बनकर तैयार हुई. 

53 साल बाद खुलेगा लाल बहादुर शास्त्री की मौत का सच, रिलीज हुआ फिल्म का Trailer

विवेक अग्निहोत्री का यह मानना है कि वह हर तरह से तैयार है. आज का युथ चुप नहीं बैठेगा अगर सवाल इस फिल्म के बाद खड़े होते हैं? इस फिल्म के बाद इंक्वायरी होती है तो वह चाहते हैं कि सच लोगों के सामने आए. वह बिल्कुल हर चीज के लिए तैयार हैं. 

बता दें कि फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी और प्रकाश बेलावाड़ी नजर आएंगे हैं. फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' 12 अप्रैल को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें