Breaking News
  • सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि प्राइवेट लैब को कोरोना जांच के लिए टेस्ट फीस लेने की अनुमति नहीं होनी चाहिए
  • मुंबई के बांद्रा के भाभा अस्पताल की 15 नर्सों को क्‍वारंटाइन किया गया
  • कोरोना के बीच डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये लोग योद्धा हैं

CoronaVirus: 1 महीने से इटली में फंसी है यह बॉलीवुड सिंगर, सुनाया आंखों देखा हाल

सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) इस वक्त इटली में हैं और वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. 

CoronaVirus: 1 महीने से इटली में फंसी है यह बॉलीवुड सिंगर, सुनाया आंखों देखा हाल
श्वेता पंडित का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 'कोरोना वायरस' (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन की स्थिती बनी हुई है. देश विदेश में जो जहां है सब ने अपने आप को घरों में कैद कर रखा है. कुछ बॉलीवुड और टीवी स्टार्स एसे भी हैं जो अपने घर से बाहर विदेश में फंसे हुए हैं. इसमें अगला नाम सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) का है. सैकड़ों बॉलीवुड गानों को आवज देने वाली श्वेता पंडित इटली में फंसी हुई हैं. सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) इस वक्त इटली में हैं और वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.    

वायरल हो रहा है वीडियो
श्वेता पंडित का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वह वहां सेफ हैं. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वह क्या फेस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सुबह उठते ही उन्हें सबसे पहले एंबुलेंस की आवाज सुनाई देती है. श्वेता बताती हैं कि जहां कोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा आफत मचाई वह उसी देश में हैं. श्वेता ने बताया कि वह 1 हफ्ते से कमरे से नहीं निकली. वह बताती हैं कि पता ही नहीं चलता कि कब और किससे मिलने से हुआ. सर्दी-जुकाम दिखता है और डॉक्टर के पास जाने पर पता चलता है कि आईसीयू की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वायरस खतरनाक है और इटली में 8000 जानें जा चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SP (@shwetapandit7) on

श्वेता ने उन सबका धन्यवाद किया, जिन्होंने फोन कर उनका हाल जानने की कोशिश की थी. वह कहती हैं कि यह धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल रहा है. भारत लकी है जो यह बीमारी वहां इतनी देर में पहुंची. कुछ दिन पहले सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने खुद को और अपने परिवार को दुबई में सेल्फ-आइसोलेशन में रखा था. सोनू ने कहा, "मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरा संगीत कार्यक्रम स्थगित हो गया था, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किय. जब तक परिस्थिति सामान्य नहीं हो जाती, मुझे इंतजार करना होगा. मैं एकांतवास में नहीं फंसना चाहता और पहले से बोझ तले दबे अधिकारियों पर बोझ नहीं डालना चाहता."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें