श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की Sushant Singh Rajput के बचपन की क्यूट PHOTO

अंकिता लोखंडे ने तस्वीर पर लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की Sushant Singh Rajput के बचपन की क्यूट PHOTO

नई दिल्ली: श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रविवार को पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपने दिवंगत भाई और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बचपन की एक तस्वीर साझा की. इस फोटो में सुशांत बहुत ही मासूम दिख रहे हैं और वह कैमरे को बहुत करीब से देख रहे हैं.

श्वेता ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया है, 'उसकी वो टिमटिमाती आंखें .. आंतरिक शुद्धता को दिखाती हैं.' सुशांत की इस दुर्लभ तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया. इस तस्वीर को अपना प्यार भेजने वालों में सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी शामिल हैं. अंकिता लोखंडे ने तस्वीर पर लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया.

कुछ घंटों के बाद श्वेता ने अपने दिवंगत भाई सुशांत की एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे थे. इसमें उन्होंने कैप्शन दिया, 'प्रार्थना .. क्योंकि जब प्रार्थना सुनी जाती है तो चमत्कार होता है.'

सुशांत को 14 जून को मुंबई में उनके आवास में मृत पाया गया था. इस मामले की जांच तीन राष्ट्रीय एजेंसियों - केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें