Entertainment News: श्वेता तिवारी की बेटी पलक को मिला बड़े अभिनेता का साथ, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू
Advertisement

Entertainment News: श्वेता तिवारी की बेटी पलक को मिला बड़े अभिनेता का साथ, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. उन्हें ये मौका अभिनेता विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेगी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पलक अभिनेता विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी. इस बात का ऐलान विवेक ओबेरॉय ने पोस्टर लॉन्च कर किया है.

  1. पलक तिवारी करने वाली हैं डब्यू
  2. इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी
  3. पलक तिवारी की फिल्म का पोस्टर रिलीज

पलक तिवारी फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी की इस डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है और लिखा है, 'ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है. हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रैंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी में शुरू होगी. इसे विवेक ओबेरॉय का ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोड़ा के सहयोग से बनाया जा रहा है.

फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इनमें पलक तिवारी का स्टनिंग अंदाज देखने को मिलता है. पोस्टर से लगता है कि पलक किसी कॉल सेंटर में काम करती हैं. पलक तिवारी के इन लुक्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही पलक को उनके बिग लॉन्च के लिए बधाई दे रहे हैं.

अपने इस पोस्टर को पलक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है, 'मैं सुपर एक्साइटेड हूं. देखें मेरा पहला पोस्टर'. लोग उन्हें इस डेब्यू के लिए बधाइयां दे रहे हैं. पलक ने फिल्म मेंयह मौका देने के लिए विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा अरोड़ा और विशाल मिश्रा का धन्यवाद कहा है.

आपको बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं.
 
फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर विवेक ओबेरॉय ने कई ऐसी फिल्में बनाने का ऐलान किया है जिनका फोकस पारलौकिक शक्तियां या रहस्य और रोमांच रहेगा. इस सीरीज की अब तक सामने आई फिल्मों में एक फिल्म तो इति है, जिसमें विवेक ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को साइन किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news