पति से बिगड़ते रिश्ते पर खुलकर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- 'मुझमें गट्स है, हिम्मत है'

मुंबई में हुए कार्यक्रम के दौरान श्वेता ने कहा कि जवाब वह उन लोगों को देना चाहती हैं, जो उनके रिश्ते को लेकर बातें बना रहे हैं.

पति से बिगड़ते रिश्ते पर खुलकर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- 'मुझमें गट्स है, हिम्मत है'
श्वेता तिवारी की पहली शादी राज चौधरी के साथ हुई थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने डोमेस्टिक वायलेंस और दोबारा अपनी शादी में हुई दिक्कतों पर सोमवार को मीडिया से खुलकर बात की. मुंबई में हुए कार्यक्रम के दौरान श्वेता ने कहा कि जवाब वह उन लोगों को देना चाहती हैं, जो उनके रिश्ते को लेकर बातें बना रहे हैं. श्वेता ने कहा कि लोगों का सुनकर सोच कर सहन नहीं कर सकते. वह लोग क्योंकि कहते हैं कि अच्छा दोबारा प्रॉब्लम हो गई. भाई क्यों शादी में दोबारा दिक्कत नहीं आ सकती. मुझमें गट्स है, हिम्मत है. मैं खुलकर बोल रही हूं कि जो चीज सही नहीं लगी है वह मेरे लिए, मेरे बच्चों के लिए और मेरे परिवार के लिए नहीं है.

सही कदम होगा, वह मैं उठाऊंगी
बच्चों की ग्रोथ के लिए जो सही कदम होगा, वह मैं उठाऊंगी और अगर दोबारा प्रॉब्लम होगी गई है तो कौन सी बड़ी बात है. खुलकर सबके सामने आ रही हूं. मैंने कह दिया है 'आई डोंट वांट टू स्टे विद यू'. हम सभी अपने आसपास ऐसे लोग देखते हैं जो कि पत्नी शादीशुदा है और बॉयफ्रेंड रखती है, पति शादीशुदा है और गर्लफ्रेंड रखता है. उससे अच्छा है कि बस बिना सहन करते हुए गलत चीज सामने कहना और अलग होना. मैं उन औरतों के लिए स्टैंड क्रिएट करूंगी, जिन्होंने दोबारा शादी करके इसलिए गलत रिश्ते में पड़ी रहते हैं कि लोग क्या कहेंगे, समाज क्या कहेगा, पड़ोसी क्या कहेंगे, बेहतर है कि इससे बाहर अपने लिए अपने बच्चों के लिए उनकी अच्छी ग्रोथ के लिए सोचें. 

श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है
श्वेता ने हाथ जोड़ते हुए कहा, 'लेडीज कम आउट ऑफ दी प्लेस. एंड डोंट केयर अबाउट एनी वन.' आपको बता दें कि इससे पहले श्वेता तिवारी की शादी राज चौधरी के साथ हुई थी जिससे उन्हें एक बेटी थी और उनके साथ तलाक होने के कई वर्षों बाद अभिनव कोहली के साथ श्वेता ने शादी की थी. श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें