BREAKING NEWS

Palak Tiwari के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी डेब्यू फिल्म

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

Palak Tiwari के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी डेब्यू फिल्म
फोटो साभार: Instagram@Palaktiwari

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. वह ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने डेब्यू के पहले ही लोगों के दिलों को जीत लिया है. वहीं अब खबर है कि उनकी पहली फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) अक्टूबर में रिलीज होगी. 

वास्तविक घटना पर है आधारित

इस बात की पुष्टि फिल्म की निर्माता प्रेरणा वी. अरोड़ा ने की है. फिल्म की रिलीज के बारे में बोलते हुए फिल्म निर्माता प्रेरणा ने कहा, 'हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'रोजी' इस अक्टूबर में रिलीज होगी. यह फिल्म नोएडा में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है और इस फिल्म में हमारा मुख्य फोकस 'अकाल मृत्यु' और परिवार और दोस्तों पर उनके प्रभावों के बारे में है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

टीजर में दिखी कहानी की झलक 

रिलीज किए गए टीजर ने पहले ही दर्शकों को कहानी में एक झलक दी है और उनसे मिली प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली थी. हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक फिल्म पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं.'

अरबाज और तनीषा भी हैं साथ

फिल्म पुणे, लखनऊ और अन्य शहरों सहित भारत के विभिन्न स्थानों पर फिल्माई गई एक डरावनी प्रेम कहानी है. फिल्म में अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी भी हैं और फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है.

इसे भी पढ़ें: स्कूल गर्ल की तरह बनाईं दो चोटियां, फिर बिकिनी पहनकर पूल में उतर गईं मोनालिसा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.